होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

स्वाति मालीवाल का सनसनीखेज खुलासा – मेरे पिता मेरा यौन शोषण करते थे।

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के एक बयान ने लोगों को चौंका दिया। उन्होंने शनिवार को  DCWAwards कार्यक्रम में सुनाते हुए कहा कि बचपन में मेरे पिता मेरा यौन शोषण करते थे। उन्होंने कहा, मैं अपने ही घर में डर कर रहती थी। वो बिना वजह मुझे पीटते थे, चोटी पकड़कर सर दीवार पर टकरा देते थे।

स्वाति बोलीं – मेरे पिता मेरा यौन शोषण करते थे।

स्वाति ने कहा, ‘मुझे आज भी याद है कि मेरे पिता ने मेरा यौन शोषण किया था। जब वह घर में आते थे तो मुझे बहुत डर लगता है।न जाने कितनी रातें बिस्तर के नीचे गुजारी। मैं डर से काँपती रहती थी। तब मैंने सोचा कि मैं ऐसा क्या करूँ कि मैं ऐसे आदमियों को सबक सिखा सकूं।

Sexually assaulted by my father when I was child”: DCW chief Swati Maliwal

नहीं भूल सकती उस तड़प को

स्वाति मालीवाल ने यह भी कहा, मैं यह कभी नहीं भूल सकती कि मेरे पिता को इतना गुस्सा आता था कि वह मेरे बाल पकड़कर दीवार से टकरा देते थे, खून बहता था। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि उस तड़प के कारण मेरे दिमाग में एक ही बात चलता रहता था कि कैसे इन लोगों को सबक सिखाऊं। अगर मेरे जीवन मेरी मां, मेरी मौसी, मौसाजी और मेरे नानी-नानाजी न होते, तो मुझे नहीं लगता कि मैं बचपन के उस आघात से निकल पाती।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV