भारतहिन्दी न्यूज

शर्मनाक घटना! चोरी के शक में युवक को निर्वस्त्र कर लात-घूंसों से पीटा, तीन आरोपी गिरफ्तार

Viral Video : राजस्थान के नागौर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां कुछ ग्रामीणों ने चोरी के शक में एक युवक से लूटपाट की और उसे लाठी-डंडों और लात-घूंसों से पीटा और गांव में घुमाया। घटना जिले के बसानी बेहलिमा गांव की बताई जा रही है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया और एक शख्स को पीटने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

जानिये पूरा मामला

नागौर पुलिस का कहना है कि सदर थाना क्षेत्र के बासनी गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक युवक को निर्वस्त्र कर पीटा जा रहा है, जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवक का नाम शकील है। लोगों ने उन पर मोबाइल फोन चोरी करने का आरोप लगाया। तभी स्थानीय ग्रामीणों ने उसे नंगा कर उसकी पिटाई कर दी। तभी एक युवक ने उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि शकील को स्थानीय लोगों ने चोरी के संदेह में बसनी बेहलीमा गांव से उठाया था। भीड़ ने पहले उसकी पिटाई की और फिर उसके सारे कपड़े फाड़ दिये और उसे नंगा करके घुमाया। इतना ही नहीं इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। SHO ने बताया कि पीड़ित शकील ने 2014 से 2022 के बीच पांच बार चोरी की और हर बार उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!