होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Video News : राजतिलक होते-होते कई बार वनवास भी हो जाता है…, शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। ‘राजतिलक होते-होते कई बार वनवास भी हो जाता है…’, यह बात मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी के शाहगंज में कही।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान के सियासी मायने कुछ भी हो, लेकिन उनका दर्द अब छलक रहा है। दरअसल राज्य के विधानसभा चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत मिलने के बाद मुख्यमंत्री की कुर्सी चौहान के स्थान पर डॉ. मोहन यादव को सौंपी दी गई। इसके बाद से ही सियासी गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

शिवराज की पहचान बेटियों के मामा और महिलाओं के भाई के तौर पर है। उन्होंने अपने आवास को “मामा का घर” नाम देकर इसे जाहिर भी किया है। चौहान ने अब बी-आठ 74 बंगला को “मामा का घर” नाम दिया है।

मेरे प्यारे बहनों-भाइयों और भांजे-भांजियों,आप सबसे मेरा रिश्ता प्रेम, विश्वास और अपनत्व का है।पता बदल गया है, लेकिन “मामा का घर” तो मामा का घर है। आपसे भैया और मामा की तरह ही जुड़ा रहूँगा। मेरे घर के दरवाजे सदैव आपके लिए खुले रहेंगे।

आपको जब भी मेरी याद आये या मेरी जरूरत हो, नि:संकोच घर पधारिये आखिर यह आपके मामा और भैया का घर जो है।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV