होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Siddhu Moose Wala की मां 58 की उम्र में जुड़वे बच्चे को देंगी जन्म

News Desk

By News Desk

Updated on:

sidhu moosai wal kee maan 58 kee umr mein judava bachche ko dengee janm
---Advertisement---

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moose Wala) की मां चरण कौर 58 साल की उम्र में दूसरी बार माँ बनेंगी। हाल ही में उनकी प्रेग्नेंसी की खबर Social Media पर सामने आई थी। अब उनके हॉस्पिटल में एडमिट होने की जानकारी सामने आई है।

Siddhu Moose Walaकी मां 58 की उम्र में जुड़वे बच्चे को देंगी जन्म

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सिद्धू मूसेवाला की मां जुड़वा बच्चों को जन्म देंगी। 58 वर्षीय चरण कौर को चंडीगढ़ के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया है। बीते दिनों यह खबर आई थी कि IVF की मदद से उम्र के इस पड़ाव पर उन्होंने प्रेग्नेंसी प्लान की है। इकलौते चिराग सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद उनके माता पिता अकेले पड़ गए, जिसके बाद उनके पेरेंट्स ने आईवीएफ तकनीक की मदद से घर के वारिस की आस को पूरा किया।

सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई

29 मई, 2022 को सिद्धू मुसवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उन्हें मानसर के जवाहर गांव में सरेआम गोली मार दी गई। सिंगर की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई नाम सामने आया था, जिसने खुद इसकी जिम्मेदारी ली थी।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

---Advertisement---
Live TV