होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Singrauli News : बरगवां पुलिस की कार्यवाही, गांजा के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

Singrauli News : बरगवां थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों के कारोबार में लिप्त लोगों की गिरफ्तारी के लिए बरगवां थाना पुलिस की कार्रवाई जारी है। गुरुवार को बरगवां पुलिस ने क्षेत्र में रहकर तस्करी में रीवा के एक व्यक्ति को भारी मात्रा में गांजे के साथ गिरफ्तार किया है।

मिली जानकारी के अनुसार बरगवां इंस्पेक्टर आरपी सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि बड़ोखर गांव में अवैध मादक पदार्थ की बिक्री की जा रही है। जिसकी जानकारी उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को दी।

इसके बाद पुलिस अधीक्षक बीरेंद्र कुमार सिंह एवं अनुमंडल पदाधिकारी राजीव पाठक के निर्देशन में बरगवां निरीक्षक द्वारा गठित टीम ने बड़ोखर गांव में छापेमारी कर नवनिर्मित घरों से गांजे की खेप जब्त की। आरोपी सुदामा गुप्ता पिता स्वर्गीय लल्लू दास गुप्ता उम्र 22 वर्ष निवासी ग्राम पटेहरा थाना हनुमाना जिला रीवा हाल मुकाम ग्राम बड़ोखर को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी की तलाशी के बाद एक सफेद बैग से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया।

जब्त गांजे की खेप 1100 ग्राम थी, जिसकी कीमत करीब 16,500 रुपये है। पुलिस ने उक्त आरोपी को अपराध क्रमांक 135/23 धारा 8/20बी एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय के समक्ष पेश किया।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV