होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Singrauli News : रिश्वतखोर पटवारी को लोकयुक्त ने 5000 रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथ किया गिरफ्तार

Singrauli News : सिंगरौली जिले में भ्रष्टाचार पर नकेल कसने को लेकर लोकायुक्त पुलिस लगातार कार्यवाही कर रही है वही ताजा मामला सोमवार की सुबह का है जब लोकायुक्त रीवा ने सिंगरौली जिले की चितरंगी तहसील के खटाई गांव में पटवारी को 5000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ धडदबोचा है।

यह है पूरा मामला

शिकायतकर्ता सुरेश कुमार साहू पिता गुलाब साहू गांव खटाई तहसील चितरंगी जिला सिंगरौली के रहने वाले हैं। उन्होने रीवा लोकायुक्त कार्यालय में शिकायत एसपी गोपाल धाकड़ से शिकायत किया कि पटवारी पंकज पटेल पिता केदार पटेल पटवारी सिंगरौली से भूमिहीनों को शासकीय आवासीय भूमि पट्टे पर देने के एवज में ₹10000 की रिश्वत मांगी गई थी।

मामले की जांच के बाद रीवा लोकायुक्त एसपी इंस्पेक्टर राजेश पाठक के नेतृत्व में 12 सदस्यीय टीम गठित की। टीम ने सिंगरौली जिले के चितरंगी स्थित पटवारी के किराए के मकान में शिकायतकर्ता से 5000 रुपये की रिश्वत लेते पटवारी को गिरफ्तार कर लिया। पटवारी पंकज पटेल को चितरंगी के विश्राम गृह में ले जाकर भ्रष्टाचार के विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए हिरासत में लिया गया है।

मध्यप्रदेश में किसान परिवार को घर बैठे मिलेंगे 32 हजार रुपये, जानिए कैसे ?

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV