होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Smart Getup Jacket : इन क्वालिटी जैकेट्स को स्टाइल करने पर मिलेगा स्मार्टनेस लुक

Smart Getup Jacket : सर्दियों के लिए जैकेट इस मौसम में पहनने के लिए अच्छी और बेस्ट है। इससे आपका लुक तो निखरता ही है साथ ही यह जल्दी गंदा भी नहीं होता और आपको इसे साफ करने के बारे में सोचना भी नहीं पड़ता। इन जैकेट्स की क्वालिटी और स्टाइल आपको दीवाना बना देगी। तो बिना किसी देरी के इन पर मिल रहे डिस्काउंट का फायदा उठाएं और बाकी विंटर सीजन के लिए अपनी स्मार्टनेस दिखाएं।

प्रतीक कैज़ुअल धारीदार जैकेट (Symbol Casual Striped Jacket)

यह बेहद हल्के वजन वाली विंटर जैकेट आपको सर्दियों में सबसे स्मार्ट गेटअप देने में मदद करेगी। इस विंटर जैकेट का फैब्रिक और वजन बहुत हल्का है और आप इसे रोजाना ऑफिस, कॉलेज या यहां तक ​​कि बाजार में भी स्टाइल कर सकती हैं। यह देर रात तक बाहर रहने वालों को पूरी गर्माहट देने के लिए भी जैकेट काम आएगी।

लेदर रिटेल जैकेट (Leather Retail Jacket)

नकली चमड़े की जैकेट बहुत अच्छी लगती है। इसे पहनने के बाद सामने वाला भी नहीं बता सकता कि इस जैकेट की कीमत इतनी कम है। इसे आप किसी भी पार्टी या नाइट आउट पर पहन सकते हैं। यह आपको हर तरह से स्मार्ट दिखने में मदद करेगा। आप चाहें तो इस जैकेट को आसानी से खरीद सकते हैं।

कैम्पस ब्राउन ज़िप-फ्रंट जैकेट (Campus Brown Zip-Front Jacket)

यह फुल स्लीव जैकेट आपको ठंड से बचाती है, इसलिए जब भी आप सर्दियों के लिए जैकेट खरीदें, तो सुनिश्चित करें कि उसका स्टाइल अच्छा हो और आपके शरीर को गर्म रखने के लिए उसमें से हवा न गुजरने पाए। जिप क्लोजर लुक वाली इस जैकेट को आप पतले स्वेटर के ऊपर स्टाइल करके पहन सकते हैं।

Live TV