होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

4K HDR डिस्प्लेऔर 12GB RAM के साथ मार्केट में आया Sony का दमदार फोन, देखें फीचर्स

Avatar

By Tech News

Updated on:

---Advertisement---

Sony Xperia 1 V : Japanese Consumer Electronics कंपनी Sony ने Xperia 1 V Smartphone लॉन्च कर दिया है। इसमें 4K HDR Display और Exmor T image Sensor है। यह Snapdragon 8 Gen 2 SoC द्वारा संचालित है, यह फोन 12GB RAM और 256GB Inbuilt Storage के साथ आता है। Sony कंपनी ने इसे Europe और कुछ अन्य International Markets में लॉन्च किया। Sony के Xperia 1 V की कीमत European Market में $1,399 (लगभग 1,14,700 रुपये) है। इसमें केवल 12GB RAM + 256GB Storage के साथ यह फोन Green और Black Color में उपलब्ध है। यह जून में Europe में बिक्री के लिए जा सकता है। कंपनी ने भारत में इसके लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Sony Xperia 1 V

Sony Xperia 1 V Specification

Sony Xperia 1 V Smartphone में 21:9 CinemaWide 4K HDR, 120Hz Refresh Rate and 240Hz Touch Sampling Rate के साथ 6.5-इंच OLED Display है। यह Snapdragon 8 Gen 2 SoC द्वारा संचालित है, जिसमें 12GB RAM और 256GB Storage के साथ आता है कंपनी ने इसमें नया Exmor T Image Sensor भी दिया है। इसके Triple Camera Setup में f/1.9 Aperture and Hybrid OIS/EIS Support वाला 52-Megapixel का Main Camera शामिल है। इसमें f/2.2 Aperture वाला 12-Megapixel का Ultra-Wide-Angle Camera & 3.5-5x Optical Zoom & 15.6X Hybrid Zoom के साथ 12-Megapixel का Telephoto Sensor है। इसके Ultra-Wide-Angle Camera से 4K Video Recording भी संभव है। इस Smartphone के Camera Features में S-Cinetone and Creative Look शामिल हैं। Selfie और Video Call के लिए इसमें Front में 12 Megapixel का Camera है।

Sony Xperia 1 V

Sony Xperia 1 V Features

इसकी 5,000 mAH की Battery 30 W Fast Charging को सपोर्ट करती है। इसके अन्य Features में Side Mounted Fingerprint Sensor, 3.5mm Audio Jack and 360 Reality Audio Support शामिल है। Sony Xperia 1 V का Size 165 x 71 x 8.3 mm और Waight 187 ग्राम है। पिछले साल के आखिर में दुनियाभर में लोकप्रिय iPhone बनाने वाली American Company Apple ने कहा था कि वह iPhone में Sony के Camera Sensor का इस्तेमाल कर रही है। अपने Devices को लेकर Apple के खुलासे हैरान करने वाले हैं। कंपनी के iPhone Model Specifications में आमतौर पर केवल Camera Resolution, Aperture और अन्य सामान्य जानकारी होती है। सालों से अटकलें लगाई जा रही हैं कि Sony iPhone के लिए Camera Sensor की आपूर्ति कर रही है।

Sony Xperia 1 V

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---
Live TV