होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

कुर्तियों के शानदार डिज़ाइन आपको देंगे खूबसूरत लुक, देखे डिज़ाइन Straight Cut Kurti Collection 2024

Straight Cut Kurti : मौसम कोई भी हो, स्ट्रेट कट कुर्ती हर मौसम में आपके साथ खेलती है। लेकिन क्या आप स्ट्रेट कट कुर्तियों के साथ एक ही बॉटम पहनकर थक गई हैं ? तो चिंता न करें हम आपको बताएंगे कि स्ट्रेट कट कुर्ती के साथ आप किस तरह के बॉटम पहनकर और भी स्टाइलिश दिख सकती हैं।

Kurta With Skirt

अगर आप अपनी स्ट्रेट कट कुर्ती को शादी जैसे इवेंट में पहनना चाहती हैं तो आपको कुर्ती के साथ स्कर्ट पहननी चाहिए। फ्लेयर्ड स्कर्ट आपको बेहद खूबसूरत लुक देगी। आप कॉन्ट्रास्टिंग कलर की स्कर्ट भी यूज कर सकती हैं, वहीं आप बीन कलर की स्कर्ट भी पहन सकती हैं।

Kurta With Patiala Salwar

स्ट्रेट कट कुर्ती के साथ पटियाला सलवार भी आपको ट्रेडिशनल लुक दे सकती है। आपकी स्ट्रेट कट कुर्ती, पटियाला सलवार और साथ में दुपट्टा आपके लुक को पूरा करेगा। पटियाला सलवार के साथ शॉर्ट लेंथ कुर्ती और भी खूबसूरत लगेगी।

Kurti With Jeans

जींस को स्ट्रेट कट लॉन्ग कुर्तियों के साथ भी पहना जा सकता है। इस कॉम्बिनेशन को पहनकर आप ऑफिस में फॉर्मल लुक के लिए जा सकती हैं। यह दिखने में स्टाइलिश है और पहनने में भी काफी आरामदायक है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV