होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Stylish Formal Shirt : ऑफिस मीटिंग, पार्टी में स्टाइल करें ये फॉर्मल शर्ट, आपको देगा अट्रैक्टिव लुक

Stylish Formal Shirt : यह शर्ट आपको स्टाइलिश और आरामदायक लुक के लिए मिलेगी। सूती कपड़े से बनी ये टिकाऊ शर्ट लंबे समय तक चलती हैं। आप इसे ऑफिस मीटिंग, इंटरव्यू, नाइट आउट पार्टी, शादी और किसी भी मौके के लिए स्टाइल कर सकती हैं। वह सर्वत्र आपकी प्रशंसा करता है। वे आपके पूरे लुक को पूरा करते हैं और उच्च गुणवत्ता वाले हैं। आप उन्हें ठोस से मुद्रित पैटर्न में प्राप्त करते हैं। आप इन्हें अपने स्टाइलिश आउटफिट में शामिल कर सकती हैं। आप आज अपनी इच्छा सूची में कुछ जोड़ सकते हैं।

प्रतीक रेगुलर फिट फॉर्मल शर्ट (Pratik Regular Fit Formal Shirt)

यह 100% कॉटन शर्ट आपको रॉयल लुक देता है। यह आपके पहनावे पर सूट करता है। यह फॉर्मल शर्ट आपको सॉलिड पैटर्न में मिल रहा है। आप इसे रोजाना इस्तेमाल कर सकते हैं और अपनी ऑफिस मीटिंग या इंटरव्यू के दौरान भी पहन सकते हैं। यह आपको स्लिम फिट लुक देता है।

कैज़ुअल फॉर्मल शर्ट (Casual Formal Shirt)

यह बटन डाउन नेक स्टाइल आपको लॉन्ग स्लीव्स के साथ मिल रहा है। इसमें एक ठोस कॉलर है और यह बहुत शाही और उत्तम दर्जे का दिखता है। आप इसे कैज़ुअल, पार्टी, शादी, ऑफिस, डे आउट, नाइट आउट हर जगह और कभी भी स्टाइल कर सकते हैं। यह आपके लुक को पूरा और कॉम्प्लीमेंट करता है। ऑफिस मीटिंग और इंटरव्यू के लिए यह परफेक्ट शर्ट है।

नियमित फिट फॉर्मल शर्ट (Regular Fit Formal Shirt)

इस शर्ट पर आपको प्रिंटेड पैटर्न मिल रहा है, जिसे आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं। ये आपको काफी वाजिब कीमत पर मिल रहा है। इसे पहनने के बाद आपका लुक हर मौके के लिए परफेक्ट रहेगा। यह बेहद स्टाइलिश और एलिगेंट लुक देता है। इसे पहनकर आप आरामदायक और आरामदायक महसूस करते हैं।

MS Dhoni का हुक्का पीते Video हुआ Viral ! Watch Video

Live TV