होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Stylish Short Sleeve Shirt : ये फॉर्मल के साथ-साथ पार्टी लुक के लिए स्टाइल करें शॉर्ट शर्ट

Stylish Short Sleeve Shirt :  ये शर्ट आपके हर पहनावे के लिए बिल्कुल सही है, जो हर मौके और हर आउटफिट के साथ परफेक्ट मैच हो जाती है। अगर आप भी शर्ट खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए बेहतरीन क्वालिटी की छोटी आस्तीन वाली शर्ट हैं जो बेहद आरामदायक, हल्की और स्टाइलिश हैं। यह शर्ट फॉर्मल के साथ-साथ पार्टी लुक भी देती है। आप इन्हें ऑफिस, मीटिंग, इंटरव्यू, कैजुअल और यहां तक ​​कि शादी में भी स्टाइल कर सकती हैं। आप इसे किसी भी लो के साथ मैच कर सकते हैं।

शॉर्ट आस्तीन स्लिम फिट शर्ट (Short Sleeve Slim Fit Shirt)

यह कॉटन मटेरियल से बना शॉर्ट स्लीव शर्ट आपको आकर्षक रंग में मिलते हैं। इस शर्ट में स्प्रेड कॉलर नेक स्टाइल है। इसका एक ठोस पैटर्न है। यह बहुत आरामदायक शर्ट है। इसका लुक बेहद स्टाइलिश और आकर्षक है। इस शर्ट को आप फॉर्मल से लेकर पार्टी तक में पहन सकते हैं।

 

प्रतीक रेगुलर फिट कैज़ुअल शर्ट (Pratik Regular Fit Casual Shirt)

यह छोटी आस्तीन वाली शर्ट 60% कपास और 40% पॉलिएस्टर से बनी वेस्टर्न स्टाइल की शर्ट है। आप इसे कैजुअल, ऑफिस, पार्टी, ट्रैवल और कॉलेज के लिए भी स्टाइल कर सकते हैं। इस शर्ट का फैब्रिक त्वचा के अनुकूल है। इस शर्ट से आपके शरीर पर कोई जलन या खुजली नहीं होती है। यह शर्ट आपके लुक को पूरा करती है और आपकी तारीफ करती है।

क्रू नेक स्टाइल शर्ट (Crew Neck Style Shirt)

यह छोटी आस्तीन वाली शर्ट क्रू नेक स्टाइल में है। यह शर्ट आपके शरीर पर टाइट नहीं है और इस शर्ट का कपड़ा हल्के वजन का है। इस शर्ट का कपड़ा मुलायम, शरीर के अनुकूल, लंबे समय तक चलने वाला और चिकना है। यह एक सांस लेने योग्य सूती शर्ट है। इस शर्ट को आप किसी भी बॉटम के साथ पहन सकते हैं।

हिट एंड रन एक्ट कानून के विरोध में ड्राइवरों ने देशभर में किया सड़कें जाम, ट्रांसपोर्ट सिस्टम ठप

Live TV