होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Stylish Sweater Collection : ये प्रीमियम क्वालिटी का स्वेटर स्टाइलिश के साथ देगा आपको देगा स्मार्ट लुक

Stylish Sweater Collection : स्टाइलिश दिखना हर किसी को पसंद होता है लेकिन सर्दियों में ज्यादा कपड़े पहनने के कारण पुरुषों का स्टाइल कहीं अटक जाता है। ठंड के मौसम में भी आपके स्मार्ट लुक को बरकरार रखने के लिए शानदार स्वेटर का कलेक्शन लेकर आया है। यह स्वेटर प्रीमियम क्वालिटी फैब्रिक से बना है, जो आराम के साथ पूरी गर्मी भी देगा। इन स्वेटर्स में राउंड नेक, वी नेक और हाई नेक विकल्प हैं। इन्हें आप ऑफिस पार्टी या किसी खास मौके पर पहनकर यूनिक लुक पा सकती हैं। आइए नीचे दिए गए लेख में इन स्वेटरों के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करें।

प्रतीक ऐक्रेलिक हाई नेक स्वेटर (Pratik Acrylic High Neck Sweater)

यह शुद्ध ऐक्रेलिक कपड़े से बना एक हाई नेक स्वेटर है। इस हाई नेक स्वेटर की लंबाई मानक है। यह टर्टल नेक स्वेटर बेहतरीन फिट के साथ पूरी गर्मी प्रदान करेगा। आप इसे रेगुलर वियर, ऑफिस वियर या कैजुअल वियर के रूप में पहन सकते हैं। आप इस हाई नेक स्वेटर को ट्राउजर और जींस के साथ टीमअप कर सकते हैं।

प्रतीक ऐक्रेलिक क्रू नेक स्वेटर (Pratik Acrylic Crew Neck Sweater)

यह नियमित फिटिंग वाला बहुत गर्म स्वेटर है। इस स्वेटर में क्रू नेक है। सॉलिड पैटर्न वाला यह स्वेटर कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। यह क्रू नेक स्वेटर शॉर्ट से लेकर ट्रिपल एक्सल तक के आकार में उपलब्ध है। ऐक्रेलिक फैब्रिक से बने इस स्वेटर को ऑफिस में भी पहना जा सकता है। स्मार्ट लुक के लिए इसे कॉलर वाली शर्ट के साथ पहनें।

 प्रतीक राउंड नेक स्वेटर (Pratik Round Neck Sweater)

यह स्वेटर आदर्श लंबाई में आता है। यह नियमित फिटिंग के साथ उत्कृष्ट आराम प्रदान करेगा। यह राउंड नेक स्वेटर कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस स्वेटर में कई आकार विकल्प हैं। ठंड के मौसम में इस स्वेटर को पहनकर आप पूरी गर्मी का आनंद ले सकते हैं।

Casual Winter Jacket : कैजुअल वियर और डेसिंग लुक पाने के लिए ट्राई करें विंटर कलेक्शन

Live TV