होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Suicide News : परिवार के सभी सदस्यों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Suicide News : छत्तीसगढ़ के रायपुर के मठपुरैना इलाके में एक ही परिवार के सभी सदस्यों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि मठपुरैना के बीएसयूपी कॉलोनी में रहने वाले लखनलाल सेन, उनकी पत्नी रानू सेन और बेटी ने आत्महत्या कर ली है। इन तीनों लोगों के शव फंदे से लटके हुए मिले। जानकारी के मुताबिक इन लोगों ने दो दिन पहले आत्महत्या कर ली।

मालूम हो कि गुरुवार की देर रात शव की दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। बाद में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घर में दाखिल हुई। जैसे ही पुलिस टीम घर में दाखिल हुई तो पैरों तले से जमीन खिसक गई। उन्होंने परिवार के तीन सदस्यों के शव लटके हुए देखा। इसके बाद तीनों शवों को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हालाँकि, इन तीनों की आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पड़ोसियों और परिवार के जानने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

पुलिस अधिकारी ने कहा, ”हमारी टीम को देर रात इसकी जानकारी मिली। पुलिस ने घर के अंदर जाकर देखा तो पता चला कि पूरे परिवार ने आत्महत्या कर ली है। इस बारे में पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही है। परिवार ने आत्महत्या क्यों की इसकी जांच की जा रही है। विभिन्न पहलुओं से जांच चल रही है।

बैंक ऑफ बड़ौदा ने बढ़ाई FD की ब्याज दरें, जानें अपडेट

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV