होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Summer Dresses : गर्मियों मे कूल दिखने के लिए ट्राई करे ये ट्रेंडिंग समर ड्रेस।

फैशन भी मौसम के हिसाब से बदलता है। अब गर्मी का मौसम आ गया है, जिससे फैशन भी गर्मियों के हिसाब से बदलने लगा है। ऐसे में अगर आप कंफर्टेबल कपड़ों की शौकीन हैं और समर फैशन स्टाइल को फॉलो करना चाहती हैं तो यहां हम आपके लिए कुछ ऐसे फैशन टिप्स लेकर आए हैं, जो गर्मियों के लिए परफेक्ट हैं। आइए जानें कि आपको अपने वॉर्डरोब में किस तरह के कपड़े रखने चाहिए, ताकि आप गर्मियों में कूल और स्टाइलिश दिखें।

शॉर्ट ड्रेस (Short Dress)Summer Dresses : गर्मियों मे कूल दिखने के लिए ट्राई करे ये ट्रेंडिंग समर ड्रेस।

गर्मियों में कैजुअल वियर के लिए शॉर्ट ड्रेस सबसे बेस्ट ऑप्शन है। इन्हें पहनकर आप काफी कंफर्टेबल फील करती हैं, साथ ही यह आपको स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक भी देते हैं।

मैक्सी ड्रेस (Maxi Dress)Summer Dresses : गर्मियों मे कूल दिखने के लिए ट्राई करे ये ट्रेंडिंग समर ड्रेस।

गर्मियों  के लिए आप मैक्सी ड्रेस भी चुन सकती हैं। क्योंकि ये पहनने में जितनी आरामदायक है, वहीं दिखने में भी बेहद सुंदर लगती है। आजकल फ्लोरल प्रिंट वाली मैक्सी ड्रेस काफी ट्रेंडिंग हैं। गर्मियों में जितना हो सके, हल्के रंग के कपड़े पहनने की कोशिश करें ये आपको ठंडक का एहसास देते हैं।

कॉटन टी-शर्ट/टॉप (Cotton t-shirt/top)Summer Dresses : गर्मियों मे कूल दिखने के लिए ट्राई करे ये ट्रेंडिंग समर ड्रेस।

कॉटन की टीशर्ट और टॉप आप को गर्मी से राहत देने के साथ कूल लुक भी देते हैं। इन्हें आप लॉन्ग या  शॉर्ट स्कर्ट, प्लाजो के अलावा हर तरह के बॉटम बीयर के साथ मैच कर सकती हैं।

लॉन्ग /शॉर्ट कुर्ती (Long/Short Kurti)Summer Dresses : गर्मियों मे कूल दिखने के लिए ट्राई करे ये ट्रेंडिंग समर ड्रेस।

कॉटन कुर्तियां गर्मियों के लिए सबसे बेस्ट है। लॉन्ग और शॉर्ट दोनों तरह की कुरतियाँ मार्केट मे अवेलेबल हैं। आप इन्हें कैजुअल और फॉर्मल दोनों तरीके से इस्तेमाल कर सकती हैं। यह आपको अलग-अलग पैटर्न, प्रिंट और डिजाइन में मिल जाएंगे। आप अपनी पसंद और मौके के हिसाब से लॉन्ग या शॉर्ट  कोई भी कुर्ती चुन सकती हैं।

Live TV