होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Sunny Leone बॉलीवुड छोड़ यूपी पुलिस में होंगी भर्ती ?

अरे वाह , Sunny Leone बॉलीवुड छोड़ यूपी पुलिस में होंगी भर्ती ? … यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा से एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) के नाम जुड़ना चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, कनौज जिले में एक एडमिट कार्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) के नाम पर जारी किया गया है। इसमें एक्ट्रेस की दो तस्वीरें भी हैं।

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल के 60244 पदों पर भर्ती के लिए दो दिवसीय परीक्षा हो रही है। इसमें 48 लाख से ज्यादा उम्मीदवार परीक्षा देने के लिए आवेदन किया हैं। पहले दिन 17 फरवरी को कई सेंटर पर परीक्षा हुई। इसमें कई ‘मुन्नाभाई’ भी पकड़े गए।

Sunny Leone will leave Bollywood and join UP Police? ,

प्रवेश पत्र के अनुसार अभ्यर्थी को श्रीमती सोनेश्री मेमोरियल गर्ल्स कॉलेज, तिर्वा में परीक्षा देनी थी। सूची में इस उम्मीदवार के बारे में जानकर ड्यूटी अधिकारी और कॉलेज परीक्षार्थी हैरान रह गए। कुछ ही देर में सनी लियोनी के नाम से जारी एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV