होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

मात्र 15,000 रुपये में घर ले जाये ये शानदार TVS Sport, जानिए ऑफर्स और फीचर्स

TVS Sport : इस महंगाई के दौर में हर कोई ज्यादा माइलेज वाली सस्ती बाइक खरीदना चाहता है, लोग स्पोर्टी दिखने वाली और बजट में आने वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। TVS कंपनी ने एक ऐसी बाइक विकसित की है जिसकी काफी डिमांड है। TVS Sport बाइक्स अपने शानदार लुक्स और माइलेज के साथ बाइक प्रेमियों के दिलों पर राज कर रही हैं। देश के टू व्हीलर सेक्टर की सभी बाइक्स अपनी खास खूबियों और हल्के वजन के कारण इन सभी सेगमेंट में सबसे ज्यादा पसंद की जाती हैं। आज हम आपको TVS स्पोर्ट बाइक्स के फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

लगभग पूरे देश में TVS कंपनी की सबसे लोकप्रिय बाइक TVS Sport बाइक की कीमत 60 हजार से 66 हजार रुपये के बीच है। लेकिन अगर आप ऑनलाइन यूज्ड टू व्हीलर वेबसाइट पर इस तरह की बाइक सर्च करते हैं तो आपको यह बाइक बेहद कम कीमत में बेहतरीन कंडीशन में मिल सकती है।

लेकिन अगर आप यही बाइक टीवीएस स्पोर्ट शोरूम से खरीदने जाते हैं तो इसकी कीमत आपको 63,950 रुपये से लेकर 67,443 रुपये तक पड़ेगी। लेकिन हम आपको एक ऐसे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप इस बाइक को महज 15 हजार रुपये में आसानी से खरीद सकते हैं।

TVS Sport 1st Offer

हालांकि, आप TVS Sport पर न केवल OLX पर बल्कि अन्य साइटों पर भी कई और ऑफर पा सकते हैं, यह वह साइट है जहां सेकंड हैंड बाइक खरीदी, बेची और सूचीबद्ध की जाती है। हम आपको ऐसी सभी साइट्स और उन पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी देने जा रहे हैं। TVS SPORT जैसी शानदार बाइक्स का पहला ऑफर DROOM की वेबसाइट पर उपलब्ध है। इस साइट पर TVS Sport 2015 मॉडल की बाइक की कीमत 18,000 रुपये है। अगर आप इस बाइक को इस साइट से खरीदते हैं तो आपको कैशबैक का फायदा भी मिलेगा।

TVS Sport 2nd Offer

एक अन्य OLX स्पोर्ट ऑफर ओएलएक्स साइट पर है, जिसमें टीवीएस स्पोर्ट 2014 मॉडल सूचीबद्ध हैं। इस बाइक की कीमत 15,000 रुपये है। लेकिन इस बाइक के साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं दिया जा रहा है। अब बात करते हैं तीसरे ऑफर की जो BIKE4SALE की वेबसाइट पर उपलब्ध है। इस साइट में TVS स्पोर्ट 2016 मॉडल की सूची है। इस साइट पर TVS SOPRT बाइक की कीमत 17,000 रुपये है।

इस साइट पर आपको कोई ऑफर या कोई प्लान भी नहीं मिलेगा। यहां TVS स्पोर्ट में मिल रहे ऑफर्स की जानकारी दी गई है, अब हम आपको इस बाइक के इंजन और माइलेज की पूरी जानकारी बताते हैं।

TVS Sport Mileage

TVS कंपनी की सबसे लोकप्रिय बाइक TVS Sport सिर्फ 15,000 रुपये में, जानिए बंपर ऑफर के बारे में। TVS SPORT के इंजन वाली बाइक के पावर की बात करें तो इसमें 109.7 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन है। यह इंजन 8.29 PS की पावर और 8.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बाइक के इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। देश की पसंदीदा बाइक टीवीएस स्पोर्ट के माइलेज के लिए कंपनी का दावा है कि यह बाइक प्रति लीटर में 75 किलोमीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को NRAI ने प्रमाणित किया है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV