होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

मंगलसूत्र के ये बेस्ट डिज़ाइन आपको देंगे क्लासी और ट्रेडिशनल लुक Tanmania Mangalsutra Design

Tanmania Mangalsutra Design : मंगलसूत्र विवाहित महिलाओं का दैनिक आभूषण है। महिलाएं सब कुछ भूल सकती हैं लेकिन मंगलसूत्र नहीं पहन सकतीं। कोई भी त्योहार हो या आम पूजा, हम अपना मंगलसूत्र पहनकर डिजाइन जरूर बदलते हैं, लेकिन ऐसा कभी नहीं होता कि हमारे गले में मंगलसूत्र न हो। तो आइए आज तनमानिया मंगलसूत्र के डिजाइनों पर एक नजर डालते हैं। इन सभी मंगलसूत्रों का इस्तेमाल आप शादी समारोह या पूजा के लिए कर सकते हैं। इस संग्रह में आपको हर रोज़ पहनने के लिए भी बेहतरीन डिज़ाइन मिलेंगे।

Gold Plated Black Beaded Mangalsutra Design

Tanmania Mangalsutra Design : रोजाना पहनने के लिए बेस्ट है ये मंगलसूत्र के डिजाइन, देखे डिज़ाइन

अगर आप सिंगल चेन पर स्टाइलिश डिजाइन पहनना चाहती हैं तो यह डिजाइन जरूर देखें। इस मंगलसूत्र में आपको स्टाइलिश पेंडेंट की तरह दो लेयर वाली चेन दिखेगी।

Plain Gold Mangalsutra Design

Gold Mangalsutra Design : रोजाना पहनने के लिए ये गोल्ड मंगलसूत्र के डिज़ाइन है बेस्ट, करे ट्राई

अगर आप चाहते हैं कि आपके मंगलसूत्र में सोने का इस्तेमाल ज्यादा दिखे तो आपको डिजाइन का चुनाव करना चाहिए। इसमें गोल पेंडेंट का इस्तेमाल किया गया है और चेन को बीच में काले मोतियों से जड़ा हुआ है।

Double chain Mangalsutra Design

यह डायमंड पेंडेंट मंगलसूत्र एक साधारण और स्टाइलिश मंगलसूत्र डिजाइन में प्रस्तुत किया गया है। इसकी डबल चेन मंगलसूत्र को मजबूती देने के साथ-साथ उसे बेहतर लुक भी देती है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV