होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Rishabh Pant, IPL 2024 Fine 24 lakh : ऋषभ पंत पर क्यों लगा 24 लाख का जुर्माना?

ऋषभ पंत पर क्यों लगा 24 लाख का जुर्माना?
---Advertisement---

IPL2024 में लगातार दूसरी बार धीमी ओवर गति बनाए रखने पर BCCI ने कप्तान ऋषभ पंत और दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम को दंडित किया है। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक BCCI ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, “विशाखापटनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में KKR के खिलाफ अपनी टीम के TATA IPL2024 मैच के दौरान धीमी ओवर के कारण दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत पर जुर्माना लगाया गया है।

क्यों लगा ऋषभ पंत पर 24 लाख रुपये का जुर्माना?

BCCI ने कहा, “चूंकि न्यूनतम ओवर गति अपराधों से संबंधित IPL आचार संहिता के तहत इस सीजन का उनका दूसरा अपराध था, इसलिए पंत पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। जबकि इम्पैक्ट प्लेयर अभिषेक पोरेल सहित DC XI के अन्य सदस्यों पर ₹6 लाख या उनकी मैच फीस का 25% जुर्माना लगाया गया। वहीं प्रभावशाली खिलाड़ियों सहित बाकी प्लेइंग इलेवन पर व्यक्तिगत रूप से उन पर 6 लाख रुपये या उनकी मैच फीस का 25 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।”

ऋषभ पंत की IPL2024 में बढ़ती जा रही परेशानी

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने आखिरी मैच में दिल्ली कैपिटल्स का ओवर धीमा था। इसके चलते उन्हें 12 लाख का जुर्माना भरना पड़ा। इसके अलावा डीसी खिलाड़ियों को जुर्माना भी भरना पड़ा। वहीं पिछले मैचों में ऋषभ पंत का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। जिससे वह काफी परेशान भी हैं। ऐसा हाल ही में देखने को मिला जब उन्होंने आउट होने के बाद स्क्रीन पर बल्ला मारा।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---
Live TV