होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आ रहा Tecno Pop 8, देखे फीचर्स

Tecno Pop 8 : Tecno जल्द ही भारतीय बाजार में अपना नया बजट स्मार्टफोन Pop 8 लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन को सबसे पहले दक्षिण पूर्व एशियाई देशों में लॉन्च किया गया था और अब यह भारत में भी धूम मचाने के लिए तैयार है। यह एक बजट स्मार्टफोन होगा और इसमें ऐसे फीचर्स होंगे जो हम महंगे फोन में देखते हैं। तो आइए देखते हैं इस फोन में क्या है खास…

Tecno Pop 8 Launching

पिछले महीने ही, Tecno ने भारत में अपने नए पॉप 8 फोन के आगमन का टीज़र साझा किया था। अब एक नए टीज़र में उन्होंने आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा किया है। यह फोन 3 जनवरी 2024 को लॉन्च किया जाएगा। इतना ही नहीं, कंपनी ने हाल ही में इस फोन के कुछ अहम फीचर्स का भी खुलासा किया है, जैसे इसका डिजाइन, डिस्प्ले, कलर ऑप्शन और भी बहुत कुछ।

Tecno Pop 8 Storage

टेक्नो पॉप 8 का AnTuTu स्कोर लीक। इस नए स्मार्टफोन ने इस लोकप्रिय बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर 240,000 से अधिक अंक बनाए। पॉप 8 की माइक्रोसाइट अमेज़न पर लाइव हो गई है, जो भारत में इसकी उपलब्धता की पुष्टि करती है। इस ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर Tecno का दावा है कि यह फोन इस सेगमेंट में सबसे तेज 8GB मॉडल होगा। अब तक हम जो जानते हैं, उसके अनुसार 8GB मेमोरी में 4GB फिजिकल रैम और 4GB वर्चुअल रैम एक्सपेंशन शामिल है। इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी है।

Tecno Pop 8 Battery

इसमें UNISOC T606 प्रोसेसर है। यह 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.6-इंच 90Hz LCD स्क्रीन है जो HD+ रिज़ॉल्यूशन और 8MP सेल्फी कैमरा प्रदान करती है। पीछे की तरफ 13MP का डुअल कैमरा है जो LED फ्लैश के साथ आता है।

8.01 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार वाली BMW G 310 R को मात्र 3 लाख रुपये ख़रीदे

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV