होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

मध्य प्रदेश के कई शहरों में तापमान गिरा, हल्की बारिश की संभावना

MP Weather Report : मध्य प्रदेश का मौसम फिर बदल गया है। राज्य भर में ठंडी हवाएं चलने से लोगों को ठिठुरन महसूस हो रही है। ठंडी हवा के कारण ग्वालियर, गुना और नौगांव जिलों में तापमान गिर गया। विभाग ने आज यानी 8 फरवरी को राज्य में कई जगहों पर हल्की बारिश की संभावना जताई है।

पिछले 24 घंटों की बात करें तो एमपी के कई शहरों में तापमान में गिरावट आई है। पूरे प्रदेश में ग्वालियर जिला सबसे ठंडा रहा। इसके अलावा 11 शहरों में तापमान 25 डिग्री से नीचे रहा। विभाग ने बताया कि अगले 3 दिनों तक मौसम ऐसा ही रहेगा। राज्य भर में आज शाम को दिन की तुलना में अधिक ठंड महसूस होगी।

दरअसल, उत्तर भारत के हिमाचल प्रदेश, जम्मू कश्मीर और उत्तराखंड में बर्फबारी हो रही है। इसके चलते मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान समेत कई जिलों में सर्दी का सितम जारी है। पश्चिमी विक्षोभ के कारण तापमान में गिरावट आई है। राजधानी भोपाल में आज हल्की बारिश हो सकती है। इसके अलावा विभाग ने कहा कि 11 फरवरी के बाद कहीं-कहीं बारिश हो सकती है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV