होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer । पहली बार दिखेगी Shahid-Kriti की जोड़ी, रोमांस, केमिस्ट्री से भरपूर लव स्टोरी

Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer :  Bollywood एक्टर Shahid Kapoor और अभिनेत्री Kriti Sanon इन दिनों अपनी सबसे प्रतीक्षित रोमैंटिक फिल्म ‘Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya’ के लिए सुर्खियों में हैं। उनके प्रशंसक भी पहली बार बड़े परदे पर इस जोड़ी को देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म को अमित जोशी और अराधना सह के संदर्भ में लिखा और निर्देशित किया गया है, जो अगले महीने 9 फरवरी को पूरे देश में रिलीज होने वाली है। इसके बाद हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो काफी पसंद किया जा रहा है। Shahid और Kriti ने अपनी फिल्म की रोमैंटिक पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करके फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट की घोषणा की थी, जिससे फैंस को और भी उत्साहित किया गया था।

Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer : रोमैंटिक ट्रेलर

ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है, जिसमें Shahid और Kriti के बीच एक बहुत ही बड़ी केमिस्ट्री दिखाई गई है। ट्रेलर के रिलीज होने के साथ ही फैंस की फिल्म के रिलीज के प्रति उत्साह में बढ़ोतरी दिखाई दे रही है। इस शक्तिशाली ट्रेलर को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि फिल्म बहुत ही शानदार और भरपूर रोमैंस से भरी होने वाली है। इसके रिलीज होने के बाद ही इसके ट्रेलर को कुछ ही समय में अच्छे दर्शकों का सामर्थ्य भी देखा जा रहा है।

Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer : फिल्म की कहानी

Shahid और Kriti ने पिछले साल अपनी फिल्म की पहली झलक शेयर करके फिल्म की घोषणा की थीं। बता दें, इस फिल्म की कहानी एक वैज्ञानिक के प्रेम कहानी पर आधारित है, जो अपनी ही रोबोट से प्रेम में पड़ता है। फिल्म में, Shahid एक वैज्ञानिक की भूमिका में होंगे और Kriti एक रोबोट की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में डिम्पल कपाड़िया भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।

Avatar

नौशाबा अंजुम

मैं नौशाबा अंजुम एक डिजिटल कंटेन्ट क्रीऐटर हूं। मैं पिछले कई सालों से एंटरटेनमेंट और फैशन पर रिपोर्ट/लेख लिख रही हूं। फ्री टाइम में मुझे फिल्म देखना म्यूजिक सुनना और खाना बनना बेहद पसंद है। मैं अपनी स्टोरीज urjanchaltiger.com के जरिए आप तक सटीक जानकारियां दे कर आपको गलेमर्स की दुनियां से रु ब रु कराती रहती हूँ।

Live TV