होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

नैना नदी पुल के नीचे बोरे में महिला नवजात का शव मिलने से क्षेत्र में मचा हडकंप, जानिये पूरा मामला

MP News : मंगलवार की शाम रीवा जिले के सोहागी थाना के सोनौरी चौकी क्षेत्र के नैना नदी पुल के नीचे बोरे में एक महिला और नवजात शिशु का शव मिला। इसके बाद इलाके में दहशत फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने कहा कि शवों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन प्रारंभिक तौर पर ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने महिला और नवजात शिशु की हत्या कर दी, शवों को बोरे में भर दिया और उन्हें ठिकाने लगाने के इरादे से फेंक दिया।

पूरे मामले की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी ने बताया कि उत्तर प्रदेश की सीमा से लगे सोनौरी चौकी क्षेत्र में नैना नदी पर बने पुल के नीचे एक महिला और नवजात बच्चे का शव मिला है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है। शवों की पहचान के लिए सीमा से लगे सभी पुलिस स्टेशनों को तस्वीरें भेज दी गई हैं।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV