होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

आपके पैरों की खूबसूरती बढ़ा देंगे ये पायल, देखे डिज़ाइन

Anklet Design : सभी महिलाओं को सजना-संवरना पसंद है। जिसके लिए हम अपने कपड़ों और जूतों का बहुत ख्याल रखते हैं। ऐसे में आभूषणों का काम हमारी सुंदरता को निखारना होता है। जिसके चलते हमारे वॉर्डरोब में आपको कई तरह की स्टाइलिश और ट्रेंडी ज्वेलरी मिल जाएंगी। ऐसे में अगर पैरों की बात करें तो एड़ियां उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती हैं। हालांकि एक समय था जब आपको केवल सिंपल डिजाइन वाली पायल ही मिलती थीं, लेकिन अब आपको बाजार में कई तरह की डिजाइन वाली पायल मिल जाएंगी।

Pink Beaded Kada Anklets

Anklet Design : पायल के बेहतरीन डिजाइन आपको देंगे मॉडर्न और खुबसूरत लुक

आपके पैरों की शोभा बढ़ा देंगे ये पिंक बिडेद कड़ा पायल के लेटेस्ट डिजाईन, इसे पहनकर आपको कम्फर्ट के साथ मॉडर्न लुक का एहसास होगा। इस तरह के पायल को आप जीन्स के साथ ट्राई कर सकती है।

Oxidized Anklet

Anklet Design : पायल के बेहतरीन डिजाइन आपको देंगे मॉडर्न और खुबसूरत लुक

अगर आप ऐसी पायल की तलाश में हैं जो देखने में अच्छी लगे और वजन भी बहुत कम हो, तो यह अगला डिज़ाइन अच्छा है। यह पायल डिजाइन हर रोज पहनने के साथ शादी फंक्शन के लिए बेस्ट है।

White Set Of 2 Silver-Plated Anklets

Anklet Design : पायल के बेहतरीन डिजाइन आपको देंगे मॉडर्न और खुबसूरत लुक

अगर आप पायल पर सिंपल डिजाइन चुनना चाहती हैं तो यह विकल्प आपके लिए बेस्ट है। इस तरह की पायल एथनिक वियर के साथ बहुत अच्छी लगती है। ये पायल देखने में खुबसूरत लगती हैं लेकिन पहनने में बहुत हल्की होती हैं।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV