होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

SBI-HDFC-ICICI सहित इन बैंको ने दी अपने ग्राहको को खुशखबरी, मिलेगा पहले से ज्यादा ब्याज

Recurring Deposit Interest Rate : बैंकों में निवेश करने से लोगों को कई तरह के फायदे मिलते हैं और अच्छा खासा ब्याज भी मिलता है। रेकरिंग डिपॉजिट पर आपको अच्छा ब्याज मिलेगा। आज हम आपको बताएंगे कि SBI (SBI RD), PNB (PNB RD) समेत कौन-कौन से बैंक RD पर ब्याज दे रहे हैं।

कई बैंकों ने ब्याज दरें बढ़ा दी

आप ऑफलाइन, ऑनलाइन या मोबाइल बैंकिंग के जरिए आरडी खुलवा सकते हैं। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक ने रेकरिंग डिपॉजिट यानी आरडी पर ब्याज बढ़ा दिया है। अब ये बैंक पहले से ज्यादा ब्याज दे रहे हैं। अगर आप भी आरडी में निवेश करने की सोच रहे हैं तो हम आपको बताते हैं कि आपको किस बैंक में कितना ब्याज मिल रहा है।

SBI RD Interest Rate

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया आपको 12 महीने से 120 महीने के लिए 6.80 से 7 फीसदी तक का ब्याज ऑफर करता है। इसमें आपको हर महीने 100 रुपये का निवेश करना होगा।

PNB RD Interest Rate

Punjab National Bank 6 महीने से 10 महीने की आरडी पर 5.5 से 7.25 फीसदी तक का ब्याज देता है। आप आरडी का भुगतान किस्त के आखिरी दिन भी कर सकते हैं।

HDFC RD Interest Rate

HDFC Bank आपको 6 महीने से लेकर 120 महीने तक की आरडी पर 4.5 से 7.10 फीसदी तक ब्याज देता है, जहां आपको रोजाना निवेश करना होता है।

ICICI RD Interest Rate

ICICI Bank आपको 6 महीने से 120 महीने तक की अवधि के लिए आरडी पर 4.75 से 7.10 प्रतिशत की ब्याज दर प्रदान करता है। जहां आप कम से कम 500 रुपये निवेश कर सकते हैं।

YES RD Interest Rate

YES Bank आपको आरडी पर 6 महीने से लेकर 10 साल तक के लिए 6 से 7.50 फीसदी तक ब्याज ऑफर करता है।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV