होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

क्लासी और स्टाइलिश लुक के लिए बेस्ट हैं ये Clutch Bag Design

Clutch Bag Design : महिलाओं को अपनी पोशाक के साथ एक बैग ले जाने का विशेषाधिकार प्राप्त है। बाजार में अलग-अलग तरह के बैग डिजाइन आते रहते हैं जैसे क्लच बैग, पोटली बैग, स्लिंग बैग आदि। लेकिन जो महिलाओं के ट्रेडिशनल लुक को निखारता है वह है क्लच हैंडबैग। ऑफिस से लेकर पार्टी तक और युवा लड़कियों से लेकर बूढ़ों तक हर चीज के लिए बेस्ट है ये क्लच बैग।

आज हम आपके लिए बेहद खूबसूरत डिजाइन वाला हैंडबैग लेकर आए हैं। किसी को गिफ्ट करने के लिए ये हैंडबैग अच्छा विकल्प माने जाते हैं। इनमें आपको कढ़ाई वाले हैंडबैग भी मिलेंगे। इनमें से कुछ को आप ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ पहनकर किसी पार्टी में जा सकते हैं।

Light Peach Zardozi Bead Work Sling Purse Flap Clutch

क्लासी और स्टाइलिश लुक के लिए बेस्ट हैं ये Clutch Bag Design

इस पीच रंग के क्लच बैग पर काफी बारीक काम किया गया है। इस खूबसूरत कढ़ाई वाले क्लच बैग को आप ट्रेडिशनल और मॉडर्न दोनों तरह के आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं।

Floral Embellished Clutch Bag

क्लासी और स्टाइलिश लुक के लिए बेस्ट हैं ये Clutch Bag Design

फ्लोरल डिजाइन वाला यह पर्ल वर्क क्लच बैग बेहद स्टाइलिश और क्लासी है। इसे आप वेस्टर्न और ट्रेडिशनल दोनों तरह के आउटफिट के साथ स्टाइल कर सकती हैं। इसका कलर आपके लुक को स्टाइलिश बना देगा। आप इसे पार्टी में ले जा सकते हैं।

Black Embroidery Clutch Bag

क्लासी और स्टाइलिश लुक के लिए बेस्ट हैं ये Clutch Bag Design

ये खूबसूरत सेक्विन फ्लोरल वर्क बैग जितना खूबसूरत है उतना ही आकर्षक भी है। इसे आप ट्रेडिशनल ऑउटफिट के साथ कैरी कर सकती है। ये आपको फैंसी लुक देगा। अगर आपको ये क्लच बैग पसदं आया हो तों आप इसे ऑनलाइन खरीद भी सकती है।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV