खेल

IPL2024 के 8वें मैच में ये दोनों टीमें पहली जीत की लगाई बैठी आस

IPL2024 के 8वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की भिड़ंत पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ होगी। इन दोनों टीमों के बीच शाम 7:30 बजे राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में मैच खेला जाएगा। आपको बता दें की पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा और गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को हराया। अब यहां दोनों टीमों को सीजन की पहली जीत का इंतजार है।

इस ग्राउंड रनों की क्यों होती है बौछार ?

इस मैदान की पिच को बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग माना जाता है। हैदराबाद के इस होम ग्राउंड पर जमकर चौके-छक्कों की बरसात होती है जिससे रनों का अंबार लगता है। वहीं गेंदबाजों के लिए इस मैदान पर रनों पर अंकुश लगाना काफी मुश्किल होता है। इस मैच में निर्णायक साबित होने वाली IPL 2024 की ये टक्कर देखने में मजा भी आएगा, क्योंकि क्लासेन और बुमराह दोनों का फॉर्म लाजवाब हैं।

पैट कमिंस और हार्दिक पांड्या होंगे आमने-सामने

यहां सनराइजर्स हैदराबाद से मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, मार्को जानसन, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मार्कंडे, टी नटराजन और मुंबई इंडियंस से रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, नमन धीर, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, शम्स मुलानी, पीयूष चावला, गेराल्ड कोएत्ज़ी, जसप्रीत बुमराह और ल्यूक वुड खेल रहे हैं।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button