होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

घर को शिमला बना देगा ये Cooler-AC, देखें बेस्ट कूलर एयर कंडीशनर की लिस्ट

Cooler-AC : जलती गर्मी और दोपहर के साथ ही सुबह और रात में उमस शुरू हो गई है। ऐसे में एयर कंडीशनर, कूलर और पंखे चालू करने का समय आ गया है। अगर आप कई सालों से पुराने एसी, कूलर या पंखे का इस्तेमाल कर रहे हैं और इस मौसम को बदलने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं बेस्ट ऑप्शन। भारत के कई राज्यों में गर्मी मार्च से शुरू होती है और सितंबर तक रहती है। अगर आप अभी भी पुराना एसी या कूलर चला रहे हैं, तो मान लीजिए बाजार में कई हाई-टेक उत्पाद आ गए हैं। जो सही निवेश साबित होगा।

Usha Coolboy Mini 18 18CBP1

Usha Coolboy Mini 18 18CBP1 एक बेहतरीन विकल्प है। यह घर के लिए सबसे उत्तम कूलर है। इसके अतिरिक्त, इसका डस्ट फिल्टर धूल और प्रदूषकों को फंसाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, इस प्रकार आप जिस हवा में सांस लेते हैं उसे साफ और सुरक्षित रखते हैं।

Hindware Spectra i-Pro 36L Personal Cooler

Hindware का यह कूलर काफी शानदार है। यह एक मधुकोश पैड के साथ आता है और इसमें रिफिल से पहले उपयोगकर्ता को सचेत करने के लिए जल स्तर संकेतक होता है इष्टतम शीतलन प्रदान करने के लिए यह एक अतिरिक्त आइस चैंबर से लैस है और 4-वे एयर डिफ्लेक्शन और मोटराइज्ड वर्टिकल लूवर्स के साथ आता है।

Usha Onio Fans

उषा ने हाल ही में ओनियो सीरीज लॉन्च की है – बीईई 5-स्टार रेटेड पंखों की इसकी सबसे बड़ी रेंज 100% कॉपर बीएलडीसी मोटर्स के साथ है। ये पंखे ऊर्जा दक्षता, साइलेंट ऑपरेशन, सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास एयर डिलीवरी, स्थायित्व का वादा करते हैं और एक उच्च अंत प्रीमियम सजावट का एहसास देंगे।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV