Tech

Realme की यह सीरीज जल्द ही कर्व्ड-एज AMOLED डिस्प्ले और 5,000mAh बैटरी के साथ होगी लॉन्च

Realme 12 Series : Realme 12 सीरीज को जनवरी के अंत तक लॉन्च होने की ख़बर है। Realme 12 सीरीज में कंपनी Realme 12, Realme 12 Pro और Realme 12 Pro Plus लॉन्च कर सकती है। वहीं कुछ महीनों से इस सीरीज़ के स्मार्टफोन मॉडल्स के बारे में लीक्स और रेंडर सामने आ रहे हैं। मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक टिपस्टर द्वारा Realme 12 Pro का रेंडर साझा किया गया हैं। जिसमें फोन के डिजाइन और कलर वेरिएंट का खुलासा किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि फोन में कर्व्ड डिस्प्ले है और बेजल्स काफी पतले हैं। यानी कि डिवाइस आकर्षक लुक के साथ आने वाला है। डिस्प्ले के बीच में एक पंचहोल है जहां सेल्फी कैमरा मिलता है।

अगर हम बैक पैनल पर नज़र डालें तो हम चार कटआउट के साथ एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल देख सकते हैं। इसका मतलब है कि फोन एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरे के साथ आ सकता है। टिपस्टर ने Realme 12 Pro के लिए तीन कलर वेरिएंट का उल्लेख किया है जिसमें ब्लैक, ऑरेंज और व्हाइट शामिल हैं। जबकि ब्लैक कलर मॉडल में ग्लास बैक फिनिश की सुविधा होगी।

Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ को हाल ही में TENAA लिस्टिंग पर देखा गया था, जिससे पता चला कि दोनों स्मार्टफोन में कर्व्ड-एज AMOLED डिस्प्ले है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट देखने को मिलेगा। ये दोनों स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी से लैस हो सकते हैं। Realme 12 Pro 16MP के फ्रंट-फेसिंग कैमरे के साथ आ सकता है। जबकि Realme 12 Pro+ में 32MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है। इन दोनों स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की संभावना है, जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा होगा।

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!