होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

आपके ट्रेडिशनल लुक में चार चांद लगा देगा ये Temple Earrings Design

Temple Earrings Design : महिलाएं अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए तरह-तरह की चीजें पहनती हैं। इसी वजह से उनकी अलमारी में ढेर सारे कपड़े तो होते ही हैं, लेकिन उनके साथ-साथ महिलाओं के पास गहनों का भी बहुत बड़ा कलेक्शन होता है। ज्यादातर महिलाओं के पास इयररिंग्स का एक बड़ा कलेक्शन होता है क्योंकि कई महिलाएं ऐसी होती हैं जो अलग-अलग तरह के इयररिंग्स पहनना पसंद करती हैं।

ऐसे में अगर आपको भी ईयररिंग्स का शौक है और आप नहीं जानते कि इस समय किस तरह के ईयररिंग्स फैशन में हैं तो आज के इस आर्टिकल में हम आपसे कुछ ईयररिंग्स के डिजाइन्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनसे आप खुद को आकर्षक लुक दे सकती हैं।

Gold-Toned Contemporary Jhumkas Earrings

आपके ट्रेडिशनल लुक में चार चांद लगा देगा ये Temple Earrings Design

ये खूबसूरत टेम्पल डिज़ाइन वाले झुमके इयररिंग्स आपको बहुत ही शानदार लुक देंगे। इस तरह के ईयररिंग्स में आपको कई तरह के डिजाइन देखने को मिलेंगे। अगर आप मोती वर्क, कुंदन वर्क या जरकन वर्क चाहते हैं तो इसमें हर तरह का वर्क उपलब्ध है। इस तरह का डिजाइन बेहद खूबसूरत लगता है। इन्हें आप लॉन्ग और शोर्ट ईयररिंग्स डिजाइन में भी खरीद सकती हैं।

Silver Chandbalis Earrings

आपके ट्रेडिशनल लुक में चार चांद लगा देगा ये Temple Earrings Design

ये खूबसूरत ब्लैक पर्ल ड्रॉप टेम्पल चांदबाली ईयररिंग्स आपको आकर्षक लुक देंगे। इसमें काले स्टोन भी हैं। इसे आप अपने ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ पहन सकती हैं। यह आपको आकर्षक लुक देगा।

Silver Chandbalis Style Drop Earrings

आपके ट्रेडिशनल लुक में चार चांद लगा देगा ये Temple Earrings Design

आप इस खूबसूरत सिल्वर प्लेटेड ग्रीन पर्ल ड्रॉप चांदबाली, टेम्पल इयररिंग को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। यह बहुत सुंदर है। इसमें हरे पत्थर भी जड़े हुए हैं। इसे आप किसी के मेहंदी फंक्शन में पहन सकती हैं।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV