होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Thug Life Teaser : कमल हासन के बर्थडे के दिन ठग लाइफ का ट्रीजर हुआ रिलीज, केजीऍफ़ को टक्कर देगी ये फिल्म

Thug Life Teaser : साउथ सुपरस्टार कमल हासन ने अपने 69वें जन्मदिन पर अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया है। एक्टर ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ठग लाइफ का धमाकेदार टीजर रिलीज किया है. इस फिल्म के कुछ सेकेंड के टीजर से इशारा मिल रहा है कि यह फिल्म ‘केजीएफ’ और ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। कुछ सेकेंड के इस टीजर में कमल हासन की एंट्री से लेकर फिल्म की सिनेमैटोग्राफी कमाल की है जो आपको लार्जर दैन लाइफ वाली फीलिंग देगी।

टीजर धमाकेदार है

कमल हासन ने अपने जन्मदिन पर यह टीजर रिलीज कर एक बार फिर फैन्स का दिल जीत लिया. इस टीजर की शुरुआत में मैदान नजर आ रहा है। जहां कमल हासन अकेले खड़े नजर आ रहे हैं. एक्टर ने क्रीम कलर का शॉल पहना हुआ है और हाथों पर पट्टी बंधी हुई है। लंबे बाल, गुस्से भरी आंखें और कराटे एक्शन करते नजर आ रहे हैं। इसके बाद आप देखेंगे कि काले कपड़े पहने कुछ लोग उनकी ओर दौड़ रहे हैं। कुछ ही मिनटों में कमल हासन इन सभी लोगों को इतना दर्द पहुंचाते हैं कि वो धराशायी हो जाते हैं।

फिल्म का नाम बदल दिया गया है

इस फिल्म का नाम पहले ‘केएच 234’ था। लेकिन बाद में यह ठग लाइफ में बदल गया। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। फिलहाल ये फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और जल्द ही फाइनल स्टेज पर पहुंचेगी।

35 साल बाद मणिरत्नम के साथ काम कर रहा हूं

ठग लाइफ का निर्माण मणिरत्नम के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्म में कमल हासन ने भी पैसा लगाया है। फिल्म में कमल के अलावा दुलकर सलमान, जयम रवि, अभिरामी और नसीर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन मणिरत्नम ने किया है। फिल्म के कुछ सेकेंड के टीजर ने सभी को दीवाना बना दिया. इसे पूरे भारत में रिलीज किया जाएगा। जिसे आप हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में देख सकते हैं।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV