होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Traditional Saree Design : ट्रेडिशनल और एलिगेंट लुक के लिए पहनें ये खूबसूरत साड़ियां

Traditional Saree Design :  साड़ी भारतीय संस्कृति की एक अनमोल पहचान है। हम सभी जानते हैं कि फैशन आउटफिट्स में साड़ी का एक अलग ही महत्व होता है। साड़ी ट्रेडिशनल और एलिगेंट लुक देती है। साड़ी देश ही नहीं विदेश में भी अपनी खास पहचान रखती है। साड़ियों की लोकप्रियता आज इतनी बढ़ गई है कि बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर भी विदेशों में विशेष साड़ी मॉडलिंग कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं। आज हम आपको कुछ अलग-अलग वैरायटी की साड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको परफेक्ट ट्रेडिशनल लुक देंगी, साथ ही जिन्हें आप आसानी से पहन सकती हैं।

Ethnic Motifs Woven Design Zari Silk Blend Banarasi Saree

Traditional Saree Design :  ट्रेडिशनल और एलिगेंट लुक के लिए पहनें ये खूबसूरत साड़ियां

आप किसी को गिफ्ट करने के लिए भी इस ब्लू साड़ी का चुनाव कर सकती हैं। यह सिल्क साड़ी बेहद हल्के वजन की है, जिसे कैरी करना आपके लिए बेहद आसान होगा। अगर आपकी शादी नहीं हुई है तो गर्लिश लुक पाने के लिए यह साड़ी परफेक्ट चॉइस है।

Floral Woven Design Zari Organza Ikat Saree

Traditional Saree Design :  ट्रेडिशनल और एलिगेंट लुक के लिए पहनें ये खूबसूरत साड़ियां

गुलाबी रंग की यह साड़ी काफी स्टाइलिश है। इसे पहनकर आप मॉडर्न लेकिन क्लासी लुक पा सकती हैं। यह बेस्ट सिल्क साड़ी लाइन पैटर्न के साथ आ रही है, जो इन दिनों काफी ट्रेंड में है। इस साड़ी पर फ्लोरल प्रिंट है जिस वजह से और भी आकर्षक लग रही है।

Kalamkari Block Print Zari Silk Blend Banarasi Saree

Traditional Saree Design :  ट्रेडिशनल और एलिगेंट लुक के लिए पहनें ये खूबसूरत साड़ियां

अगर आपकी अभी-अभी शादी हुई है और आप नई नवेली दुल्हन का लुक बनाना चाहती हैं तो आप इस साड़ी का चुनाव कर सकती हैं। इस साड़ी का सिल्क फैब्रिक बेहद मुलायम है जो पहनने पर आपको काफी कंफर्टेबल लुक देगा। इसके साथ आप मैचिंग ज्वैलरी, पहन कर खुद को और भी ज्यादा आकर्षक लुक दें सकती है।

Net Saree Collection : देखें आकर्षक और डिजाइनर पार्टी वियर नेट साड़ी डिजाइन

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV