होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Trendy Bangles Design : चूड़ियों के शानदार संग्रह आपको देंगे प्यारा सा लुक, देखे कलेक्शन

Trendy Bangles Design : हर लुक को खास बनाने के लिए हम बहुत सोच-समझकर स्टाइल करना पसंद करते हैं। इसी वजह से कपड़ों से लेकर ज्वेलरी तक के डिजाइन चुनते समय कपड़ों के कलर कंट्रास्ट पर खास ध्यान दिया जाता है। हाथों की बात करें तो ट्रेडिशनल लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए हम चूड़ियां पहनते हैं। लोहड़ी का त्यौहार आ रहा है और इस मौके पर पंजाबी लुक कैरी किया जाता है। तो चलिए आज हम आपको कुछ खास चूड़ियों के डिजाइन दिखाने जा रहे हैं जिन्हें आप पंजाबी लुक के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं। हम आपको इनके सेट बनाने के आसान टिप्स भी बताएंगे।

हरी चूड़ी

Green Glass Bangles Designs : किसी दुल्हन से कम लुक नहीं देंगी ये हरी रंग की चूड़ियां, देखें कलेक्शन

हरी चूड़ियां लगभग हर तरह के आउटफिट के साथ अच्छी लगती हैं। इस तरह के बैंगल सेट में आप चौड़े और पतले चूड़ी सेट को कस्टमाइज कर सकती हैं। इसके लिए आपको गोल्ड कलर का ब्रेसलेट सेट चुनना होगा।

लाल चूड़ी सेट

Bangles Design : ट्रेडिशनल वियर के साथ ट्राई करे ये चूड़ियों का खूबसूरत कॉम्बिनेशन, देखे डिज़ाइन

अगर आप लोहड़ी के लिए ब्राइट और बोल्ड लुक चुन रही हैं तो इस तरह की रेड वेलवेट या मैट चूड़ियां चुन सकती हैं। मैट डिजाइन चूड़ियों के साथ आप हैवी मिरर वर्क डिजाइन वाली चूड़ियां डालकर सेट के तौर पर पहन सकती हैं। इसके अलावा आप चाहें तो हरे रंग की चूड़ियां डालकर भी सेट बना सकती हैं।

बहुरंगी चूड़ियों का सेट

Bangles Design : चूड़ियों के लेटेस्ट डिजाइन आपको देंगे यूनिक लुक, देखे डिज़ाइन

लाइट कलर से लेकर डार्क शेड्स की ड्रेस के साथ मल्टी कलर बैंगल सेट अच्छे लगेंगे। इस तरह की चूड़ी के साथ आप पतली डिजाइन वाली चमकदार चूड़ियां पहन सकती हैं। मल्टी कलर चूड़ियों में आपको मीडियम चौड़ाई की चूड़ियों के कई डिजाइन मिल जाएंगे। भारी हाथों पर ऐसा डिजाइन बेहद खूबसूरत लगेगा।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV