होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Trendy Blouse Design : देखें लेटेस्ट और ट्रेंडी ब्लाउज डिजाइन

Trendy Blouse Design : जब भी ट्रेडिशनल लुक की बात आती है तो सबसे पहली चीज़ जो दिमाग में आती है वह है साड़ी। महिलाएं साड़ी में बेहद आकर्षक लगती हैं। साड़ी के अलावा अगर ब्लाउज का डिजाइन भी खूबसूरत हो तो बात ही अलग हो जाती है। यहाँ आपको फ्रंट ब्लाउज़ डिज़ाइन में आपको कई वैरायटी मिलेंगी। खास बात ये है कि आप इसे अपनी पसंद के मुताबिक डिजाइन करा सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपके लिए इसके शानदार डिजाइन लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर हर कोई आपकी पसंद की तारीफ जरूर करेगा।

Sweetheart Neck Blouse Design

Trendy Blouse Design : देखें लेटेस्ट और ट्रेंडी ब्लाउज डिजाइन

आगे की तरफ स्वीटहार्ट नेक डिजाइन काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस तरह का ब्लाउज पहनने से आप बेहद खूबसूरत लगेंगी। ऐसे डिजाईन वाले ब्लाउज लहंगा के साथ भी आकर्षक लुक देते है।

Square Blouse Design

Trendy Blouse Design : देखें लेटेस्ट और ट्रेंडी ब्लाउज डिजाइन

स्क्वायर नेकलाइन वाला ये ब्लाउज़ डिज़ाइन बहुत सुंदर लग रहा है। इस तरह के ब्लाउज को आप डिजाइनर साड़ियों के साथ पहन सकती हैं। यह ब्लाउज लहंगे के साथ भी खूब जंचेगा। इस लुक को आप किसी भी नाइट पार्टी के लिए कैरी कर सकती हैं।

Deep U Neck Blouse Design

Trendy Blouse Design : देखें लेटेस्ट और ट्रेंडी ब्लाउज डिजाइनयू डीप नेकलाइन वाला ब्लाउज़ डिज़ाइन साड़ी के साथ बहुत ही आकर्षक लगता है। इस ब्लाउज में यू के आकार का डिजाइन बना हुआ है। यह डिज़ाइन सिंपल साड़ी पर भी अच्छा लगता है। इसे आप लहंगा के साथ भी पहन सकती है।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV