होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Trendy Fashionable Jacket : ट्रेंडी फैशनेबल लुक पाने के लिए आप ट्राई करें ये जैकेट कलेक्शन

Trendy Fashionable Jacket : अगर आप सर्दियों में भी घूमना पसंद करते हैं और अपने लिए किसी अच्छे जैकेट की तलाश में हैं तो आप इस जैकेट को अपने लिए ले सकते हैं। इसे आप रेगुलर वियर और कैजुअल वियर दोनों तरह से पहन सकती हैं। इन्हें आप ठंड के अलावा पहाड़ी इलाकों में भी आराम से पहन सकते हैं। इतना ही नहीं, यह जैकेट आपको ट्रेंडी और फैशनेबल लुक देगी। ये सभी अच्छे और टिकाऊ जैकेट हैं। इसमें कई साइज के विकल्प हैं, जिन्हें आप अपनी फिटिंग के अनुसार चुन सकते हैं। उनका उच्च गुणवत्ता वाला कपड़ा आपको पूरी तरह से आरामदायक रखेगा। इस जैकेट को गिफ्ट करने के लिए भी लिया जा सकता है।

वैन ह्यूसेन स्पोर्ट जैकेट (Van Heusen Sport Jacket)

ये जैकेट पॉलिएस्टर फैब्रिक से बना है जिसमें लाइन कोट स्टाइल है। इस मानक लंबाई वाली जैकेट में ज़िप बंद है। इस स्पोर्ट्स जैकेट में साइड में एक पॉकेट है। इस जैकेट को जींस के साथ पेयर करने पर यह जैकेट आपको स्टाइलिश और कैजुअल लुक देगा।

फ़ोर्ट कॉलिन्स पार्का जैकेट (Fort Collins Parka Jacket)

यह पार्का जैकेट नियमित फिट में आती है। इसमें नायलॉन के कपड़े का इस्तेमाल किया गया है। इस लंबी आस्तीन वाली जैकेट में हुड वाली गर्दन होगी। यह जैकेट सफर के दौरान बर्फीली हवाओं से भी बचाएगी। इस जैकेट को आप फंक्शन या ट्रैकिंग के दौरान पहन सकते हैं।

एलन सोली कैज़ुअल जैकेट (Allen Solly Casual Jacket)

यह हाई क्वालिटी फैब्रिक से बनी हाई नेक जैकेट है। इस मानक लंबाई के साथ कैज़ुअल जैकेट में एक ठोस पैटर्न है। इस जैकेट को आप ऑफिस या किसी भी कैजुअल मौके पर पहन सकते हैं। यह आपको सर्दियों में भी ट्रेंडी और क्लासी लुक देगा। इस जैकेट को आप गिफ्ट के तौर पर भी ले सकते हैं।

क्या है हिट एंड रन का नया कानून ? Hit and Run New Rules 2023

Live TV