Market

Cross-Style LED DRL लुक के साथ मार्केट में आई TVS Raider, देखें कीमत और फीचर्स

TVS Raider 125 : TVS Raider लॉन्च के समय से ही कंपनी की सबसे Popular Bikes में से एक रही है। 125 CC Segment में आने वाली यह Bike Looks और Features के मामले में Excellent है। यही वजह है कि TVS Raider 125 ने महज 19 महीनों में कुल 3,16,130 Bikes की बिक्री की है। इस बाइक की हर महीने औसतन 19,948 यूनिट बिकती हैं। आइए जानते हैं इसमें ऐसा क्या खास है कि लोग इसे खरीदने के लिए पागल हो रहे हैं। TVS Raider 125 की कीमत 93,719 रुपये (EX-Showroom Delhi) से शुरू होती है।

TVS Raider 125

TVS Raider 125 Features

TVS Raider निश्चित रूप से Sporty दिखती है और कई लोगों का कहना है कि Motorcycle काफी हद तक Apache जैसी दिखती है, इसलिए लोगों का कहना है कि इसका नाम TVS के बजाय Apache 125 रखा जाना चाहिए था. Front में Cross-Style LED DRL के साथ Angular All-LED Headlamps साथ ही इसका Fuel Tank Muscular दिखता है। Call और SMS Alerts, Navigation, Digi Locker और Many More App Based Features के तौर पर देखने को मिलेंगे। इस Fuel Tank के पास एक Charging Point दिया गया है, जिससे Raider अपने मोबाइल फोन को चार्ज कर सकें। यह ईंधन बचाने के लिए दी जाने वाली तकनीक है, जो किसी भी लाल बत्ती पर या Motorcycle के कुछ देर रुकने पर तुरंत बाइक को रोक देती है।

TVS Raider 125

TVS Raider 125 Specification

नया Headlamp Raider को एक अलग पहचान देता है और कहीं से भी 125 CC Motorcycle जैसा नहीं दिखता है। ग्राहकों को नई Full-LED Unit काफी पसंद आने वाली है। कंपनी ने इसे Upright Riding Position दी है, जो स्पोर्टी होने के साथ-साथ Comfortable भी है। Sporty Look के लिए Split Seats दी गई हैं और ये काफी Comfortable भी हैं। इसकी Height 780mm है, जिससे 5 Feet Height के लोग भी इसे आसानी से Handle कर सकते हैं। Wheelbase 1,326mm और इसमें 180mm का Ground Clearance मिलता है। Two Wheeler Eco Mode में लगभग 94 kmph और Power Mode में 104 kmph की शीर्ष गति तक पहुंच सकता है।

TVS Raider 125

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!