होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Cyber Fraud 50 लाख ठगने वाला झारखंड जामतारा के दो छात्र गिरफ्तार !

News Desk

By News Desk

Updated on:

---Advertisement---

Cyber Fraud जामताड़ा के दो छात्रों ने लगभग 50 लाख की ठगी को अंजाम दिया है। हैरान करने वाली बात यह है की वे आठवीं और दसवीं क्लास के में पढ़ते हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आठवीं और दसवीं में पढ़ने वाले छात्र मोबाईल कॉल और ऑनलाइन के माध्यम से ठगी का गोरख धंधा 3-4 साल से कर रहे (Cyber Fraud) थे। झारखंड के धनबाद जिले की साइबर पुलिस ने दोनों छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों से 6 मोबाइल फोन जप्त किए हैं।

कैसे किया 50 लाख की ठगी(Cyber Fraud) ?

पकड़े गए दोनों छात्रों ने बताया है कि वे बिजली मीटर अपग्रेड करने और PM Relief Fund के नाम पर लोगों के अकाउंट लूटा।बिजली विभाग का अधिकारी  बनकर ठग छात्र कॉल करता था। और उनके बिजली मीटर अपग्रेड कराने की बात कहता था। फिर उनके मोबाइल एप्लीकेशन का लिंक भेजता। और फिर बैंक अकाउंट से पैसे ट्रांसफर कर लेता था।दोनों ने  PM Relief Fund के नाम पर भी कई लोगों को ठगा।Cyber Fraud

पटवारी भर्ती में गड़बड़ी से नाराज युवाओं ने कलेक्टर कार्यालय का घेराव कर जमकर किया प्रदर्शन, जाँच की मांग

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

---Advertisement---
Live TV