होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

मध्यप्रदेश में अनोखी शादी, 103 साल का दूल्हा 49 साल की दुल्हन, विडियो हो रहा वायरल

Avatar

By Tauheed Raja

Updated on:

मध्यप्रदेश में अनोखी शादी, 103 साल का दूल्हा 49 साल की दुल्हन, विडियो हो रहा वायरल
---Advertisement---

Viral Marriage : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक अनोखी शादी का विडियो इन दिनों इन्टरनेट पर वायरल हो रहा है दरअसल भोपाल में 103 साल के एक बुजुर्ग ने 49 वर्ष की शादीशुदा महिला से तीसरी बार शादी की। शादी का वीडियो शनिवार को सामने आया, जिसमें एक बुजुर्ग अपनी पत्नी को ऑटो में बैठाकर घर ले जाता दिख रहा है।

भोपाल के इतवारा निवासी हबीब नज़र स्वतंत्रता संग्राम सेनानी हैं। स्थानीय लोग उन्हें मंझले भाई के नाम से भी जानते हैं। हबीब नज़र 103 साल के हैं। हबीब ने 2023 में 49 साल के फिरोज जहां से शादी की, लेकिन वीडियो अब वायरल हो रहा है। हबीब नजर ने कहा, अकेलेपन को दूर करने के लिए उन्होंने शादी की। हबीब नज़र शायद मध्य प्रदेश के सबसे उम्रदराज दूल्हे हैं जिनकी इस उम्र में शादी हुई है।

103 साल की उम्र में तीसरी शादी

भोपाल के इतवारा में रहने वाले स्वतंत्रता सेनानी हबीब नज़र की पहली शादी नासिक में और दूसरी शादी लखनऊ में हुई थी। जब कुछ दिन पहले उनकी दूसरी पत्नी की मृत्यु हो गई, तो हबीब नज़र को अकेलापन महसूस हुआ और उन्होंने शादी करने का फैसला किया। उसे फ़िरोज़ जहाँ के रूप में एक नया साथी मिलता है, जो अपने पति की मृत्यु के बाद अकेली थी। फिरोज जहां ने कहा कि उम्र के इस पड़ाव पर भी हबीब पूरी तरह स्वस्थ हैं। उसे कोई बीमारी नहीं है। हाल ही में उनके सभी टेस्ट किए गए हैं। आमतौर पर इस उम्र में लोग डायबिटीज और अन्य बीमारियों से पीड़ित होते हैं, लेकिन उनके मामले में ऐसा कुछ नहीं हुआ। उनको बस कमजोरी का दिक्कत है ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें खाने-पीने में दिक्कत होती है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

---Advertisement---
Live TV