उत्तर प्रदेश

सोनभद्र मे 6 लोग नाले में बह गए, 5 की मौत

शाम के समय अचानक से तेज बारिश और ओला वृष्टि शुरू हो गई, जिससे बचने के लिये सभी इधर उधर छुपने के लिए जगह खोजने लगे, लेकिन बारिश के कारण बैतरा नाला में तेज उफान के साथ पानी का बहाव शुरू हो गया, जिसमें सभी छह लोग पानी की चपेट आकर नाले में बह गये। 

सोनभद्र जिले में बारिश के पानी में 6 लोग बह गए। पुलिस के मुताबिक उनमें से 5 लोगों का शव बरामद कर लिया गया है। दरअसल, उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में शुक्रवार की शाम अचानक भारी बारिश और ओलावृष्टि हुई। इसी दौरान जंगल में लकड़ी लाने गए 6 लोग बह गए। मामला सोनभद्र जिले के थाना रामपुर बरकोनिया के तहत स्थित गड़वान गांव का है।

मामले के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) कालू सिंह मीडिया को ने बताया कि थाना रामपुर बरकोनिया के तहत स्थित गड़वान गांव में बैतरा नाला के पास जंगल में शुक्रवार को छह लोग लकड़ी बीनने के लिए गये थे।

उन्होंने बताया, ‘‘शाम के समय अचानक से तेज बारिश और ओला वृष्टि शुरू हो गई, जिससे बचने के लिये सभी इधर उधर छुपने के लिए जगह खोजने लगे, लेकिन बारिश के कारण बैतरा नाला में तेज उफान के साथ पानी का बहाव शुरू हो गया, जिसमें सभी छह लोग पानी की चपेट आकर नाले में बह गये।

उन्होंने बताया कि पुलिस एवं अन्य खोजी दस्तों के प्रयास से पांच शव बरामद किए जा चुके हैं, जबकि एक महिला के शव की तलाश जारी है।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान राजकुमारी (40), रीता (32), राजपति (10), हीरावती (22) और विमलेश (12) के रूप में हुई है।

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Back to top button