होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

पोर्टेबल कीबोर्ड के साथ लॉन्च हुआ VAIO TL10 Android टैबलेट, देखें कीमत और फीचर्स

VAIO ने ब्राज़ील में VAIO TL10 Android Tablet लॉन्च किया है। एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल रहा है, यह एक 2in1 Tablet है जिसे कंप्यूटर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यह एक पोर्टेबल कीबोर्ड के साथ आता है। VAIO ब्रांड को लगभग एक दशक पहले Sony से अलग कर दिया गया था। यह ब्रांड अभी भी PC बाजार में मौजूद है। फिलहाल कंपनी के पास बाजार में कई विंडोज लैपटॉप हैं और अब कंपनी ने इस नए डिवाइस के साथ Tablet बाजार में कदम रखा है।

VAIO TL10 Price

VAIO TL10 Android Tablet के कीमत की बात करें तो ब्राज़ीलियाई रियल 1,799 (लगभग 29,691 रुपये) है। उपलब्धता की बात करें तो यह ब्राजील में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह Tablet अन्य बाजारों में आएगा या नहीं इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है।

VAIO TL10 Features & Specification

VAIO TL10 के Features और Specification की बात करें तो इसमें 2000 x 1200 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 10.4 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है। VAIO TL10 के प्रोसेसर की बात करें तो यह Mali-G57MP1 GPU के साथ UNISOC Huben T616 प्रोसेसर पर चलता है। स्टोरेज की बात करें तो इस Tablet में 8GB RAM और 128GB Internal Storage दी गई है। कैमरा सेटअप की बात करें तो इस Tablet के पिछले हिस्से पर 8 MP का प्राइमरी कैमरा है। इसके फ्रंट में 5 MP का सेल्फी कैमरा भी है। VAIO TL10 में कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G LTE, डुअल सिम, Wi-fi 5 और ब्लूटूथ 5.0 है। यह Tablet Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इस Tablet में स्टीरियो डुअल स्पीकर और 3.5mm का हेडफोन जैक है। इसके बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 7,000mAh की बैटरी दी गई है जो 18W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Live TV