होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

वंदे भारत एक्सप्रेस 4 दिन के लिए रद्द, स्टेशन जाने से पहले चेक करें ट्रेन की स्थिति

Train Cancelled : भोपाल से हजरत निजामुद्दीन जाने वाली बंदे भारत एक्सप्रेस आज से 2 फरवरी यानी चार दिन तक रद्द रहेगी। मथुरा स्टेशन यार्ड रिमॉडलिंग के तहत नॉन-इंटरलॉकिंग कार्य के चलते रेलवे ने बंदे भारत एक्सप्रेस के चार-चार ट्रिप रद्द करने का फैसला किया है। जिसके कारण ट्रेन संख्या 20171/20172 रानी कमलापति-हजरत निज़ामुद्दीन-रानी कमलापति वंदे भारत एक्सप्रेस 30, 31 जनवरी और 01, 02 फरवरी को प्रारंभिक स्टेशन से दोनों दिशाओं में रद्द रहेगी।

कोहरे के कारण ट्रेन लेट

उत्तर भारत में अभी भी कोहरा छाया हुआ है। जिससे ट्रेनों को काफी नुकसान हो रहा है। ट्रेन पांच से आठ घंटे विलंब से चल रही है। इसका असर वंदे भारत एक्सप्रेस और शताब्दी एक्सप्रेस जैसी ट्रेनों पर भी पड़ रहा है।

ट्रेन की स्थिति जानने के बाद ही स्टेशन पर जाएं

कोहरे के कारण ट्रेनें लगातार देरी से चल रही हैं। ऐसे में रेलवे द्वारा अधिकृत रेलवे पूछताछ सेवा ने यात्रियों से अनुरोध किया कि वे एनटीईएस/139 से ट्रेन की सही स्थिति की जानकारी लेकर रेलवे स्टेशन पहुंचें।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV