होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

मलाइका और अर्जुन कपूर ने कर ली शादी? फोटो हो रहा वायरल, जाने सच्चाई

Viral Photo : मलाइका और अर्जुन कपूर के फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 2024 की शुरुआत में लोगों की उम्मीदें पूरी हो गई हैं। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों को दूल्हा-दुल्हन के अवतार में देखा जा सकता है। लेकिन हम आपको बता दें कि ये वायरल तस्वीरें पूरी तरह से फर्जी हैं और इन दोनों ने अभी तक शादी नहीं की है।

मलाइका और अर्जुन कपूर ने कर ली शादी? फोटो हो रहा वायरल, जाने सच्चाई

एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को एक नया मौका देने का फैसला किया है। दरअसल, दोनों में से कोई भी शादी करने को तैयार नहीं था, लेकिन दोनों शादी करना चाहते थे। इसी बीच उनकी शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। जहां मलाइका और अर्जुन कपूर दोनों दूल्हा-दुल्हन के अवतार में नजर आ रहे हैं। हम आपको बता दें कि दोनों के ब्रेकअप की खबर के बाद उनके किसी करीबी ने कहा था कि उनके रिश्ते में कोई दरार या ब्रेकअप नहीं है। रिश्ते को दूसरा मौका देने का विचार कहां से आया? दरअसल, कुछ समय पहले अर्जुन कपूर को मलायका के घर पर स्पॉट किया गया था, मलायका ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरीज पर इन दोनों की तस्वीर भी पोस्ट की थी।

Avatar

नौशाबा अंजुम

मैं नौशाबा अंजुम एक डिजिटल कंटेन्ट क्रीऐटर हूं। मैं पिछले कई सालों से एंटरटेनमेंट और फैशन पर रिपोर्ट/लेख लिख रही हूं। फ्री टाइम में मुझे फिल्म देखना म्यूजिक सुनना और खाना बनना बेहद पसंद है। मैं अपनी स्टोरीज urjanchaltiger.com के जरिए आप तक सटीक जानकारियां दे कर आपको गलेमर्स की दुनियां से रु ब रु कराती रहती हूँ।

Live TV