हिन्दी न्यूज

Viral Video : इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है कपल का स्कूटी पर बैठने का अंदाज, देखें वीडियो

Viral Video : सड़कों पर ‘हैवी ड्राइवर्स’ चलाने के अलावा चलती कारों में रोमांस करते कपल्स के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं, जिससे लोग कभी शर्मिंदा तो कभी हैरान रह जाते हैं। इसी कड़ी में कुछ दिनों से एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां एक कपल स्कूटी पर ऐसे बैठा है, जैसे किसी सिनेमा हॉल की सीट पर बैठा हो।  इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह के अजीबोगरीब कमेंट्स कर रहे हैं। तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो दिल्ली का बताया जा रहा है।

देखे विडिओ- 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @shalukashyap28 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब व्यूज और शेयर मिल रहे हैं. वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, ‘दिल्ली की सड़कों पर मुद्दा और जोखिम।’ एक दिन पहले (14 मई) को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक बहुत जायद व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 649,038 से ज्यादा लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं। यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ये कैसा इश्क हो रहा है दिल्ली वाले को।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जब यमराज जी और दिल्ली पुलिस छुट्टी पर होते हैं, ये प्यार उबर आता है.?

ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े 

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in More »
Back to top button