होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Viral Video : दिल दहला देने वाला वीडियो! सांप के साथ बच्चे को खेलता देख आपकी रूह कांप जाएगी, देखे वीडियो

Viral Video : सांप को देखकर निश्चित रूप से लगभग सभी के रोंगटे खड़े हो जाते है। हालांकि सांपों की कई प्रजातियां हैं, जो जानवरों और इंसानों को सिर्फ एक फूंकार से मौत की नींद सुला सकती हैं, लेकिन फिर भी कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उन्हें पालतू जानवर मानते हैं और उनके साथ दोस्ताना व्यवहार करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों का रोंगटे खड़े कर रहा है, जिसमें एक बच्चा विशालकाय अजगर के साथ खेलता नजर आ रहा है, आगे जो होता है वह आपको डर के मारे चीखने पर मजबूर कर देगा।

देखे वीडियो- 

चौंकाने वाला यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसे खूब व्यूज और शेयर मिल रहे हैं. 30 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 70.3K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 600 लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया था, ‘गैरजिम्मेदार माता-पिता (Irresponsible Parents)।’ जिन लोगों ने वीडियो देखा है वे आश्चर्य और गुस्सा जाहिर करते हुए मिली-जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Avatar

Tauheed Raja

उर्जांचल टाईगर (राष्ट्रीय हिन्दी मासिक पत्रिका) के दैनिक न्यूज़ पोर्टल पर समाचार और विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें। व्हाट्स ऐप नंबर -7805875468 मेल आईडी - editor@urjanchaltiger.in

Live TV