होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

जयपुर के स्टेडियम में Virat ने मचा दी खलबली, RR के सामने 184 रनों का लक्ष्य

जयपुर के स्टेडियम में Virat ने मचा दी खलबली, RR के सामने 184 रनों का लक्ष्य
---Advertisement---

IPL 2024 के 19वें मैच में आज राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच कड़ी टक्कर है। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान ने बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया है। वहीं बैंगलोर की टीम पहले बैटिंग के लिए मैदान पर उतरेगी। ये दोनों टीम ऐसी हैं जो इस सीजन में बिल्कुल अलग तरह का प्रदर्शन कर रही हैं।

44 रन पर फाफ डु प्लेसिस आउट

जहां एक तरफ राजस्थान ने तीनों मैच जीते हैं और वहीं बेंगलुरु को 4 मैचों में 3 बार हार का सामना करना पड़ा है और सिर्फ 1 मैच जीती है। यहां RCB की कमान फाफ डु प्लेसिस और RR की कमान संजू सैमसन के हाथों में है। RCB ने पहली पारी में बैटिंग के लिए कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली मैदान में आए हैं। जहां दोनों शानदार पारी खेलते हुए 12 ओवर में 107 रन का स्कोर बना लिया है। 14 वें ओवर में 125 रनों के साथ 44 रन बनाकर फाफ डु प्लेसिस आउट।

विराट ने सतक के साथ RR को 184 रनों का दिया लक्ष्य

यहां चहल ने आरसीबी को डुप्लेसिस को आउट कर पहला झटका दिया और नांद्रे बर्गर ने ग्लेन मैक्सवेल 3 गेंदों में महज 1 रन पर दूसरा झटका दिया है। वहीं फिर एक बार युजवेंद्र चहल ने स्पिन का जादू बिखेर सौरव चौहान को 17.2 ओवरों में 155 रनों पर आउट कर तीसरा विकेट गिरा दिया। इस तरह से विराट ने अपना जयपुर के मैदान में खलबली मचाते हुए 183 रन बनाकर 184 रनों का लक्ष्य दिया है।

Follow On WhatsApp
Follow On Telegram
---Advertisement---
Live TV