होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

मात्र 800 रुपये में रामलला के दर्शन, वरिष्ठ नागरिकों के लिए यह तीर्थयात्रा नि:शुल्क

Ramlala Darshan : बीजेपी लोकसभा चुनाव तक अयोध्या में श्रीराम मंदिर की पवित्रता बनाए रखने की रणनीति पर आगे बढ़ रही है। प्रदेश भाजपा दिल्ली के सभी जिलों के लोगों को हनुमत और राम कथा के साथ-साथ राम लला के दर्शन भी कराएगी। पहले चरण में दिल्ली से 21 हजार लोगों को तीर्थयात्रा के लिए अयोध्या भेजा जाएगा। चांदनी चौक जिले के लोग सबसे पहले भगवान राम के दर्शन करेंगे।

पांच स्पेशल ट्रेनों से तीर्थ यात्रा कराने का फैसला

बीजेपी ने खास रणनीति के तहत अगले हफ्ते पांच स्पेशल ट्रेनों से तीर्थ यात्रा कराने का फैसला किया है। 5 फरवरी को 1500 लोगों को ट्रेन से अयोध्या ले जाने की योजना है। सबसे पहले चांदनी चौक जिले के लोगों को जाने का मौका मिलेगा। उसके बाद केशवपुरम जिले के लोग जाएंगे। हालाँकि यह मुफ़्त नहीं होगा।

मात्र 800 रुपये में रामलला के दर्शन

यात्रा, आवास, भोजन और मंदिर दर्शन के लिए भाजपा प्रत्येक भक्त से 800 रुपये लेगी। इस योजना के तहत 5, 6, 8 और 9 फरवरी को दिल्ली से लोग विशेष ट्रेनों से अयोध्या जाएंगे। इससे पहले प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष विष्णु मित्तल 2 फरवरी को त्रिलोकपुरी विधानसभा क्षेत्र के लोगों के साथ अयोध्या धाम राम मंदिर जाएंगे। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नागरिकों के लिए यह तीर्थयात्रा नि:शुल्क करायी जायेगी।

News Desk

News Desk

URJANCHAL TIGER  दैनिक समाचार पोर्टल और मासिक पत्रिका,  वर्तमान मामलों और मीडिया विश्लेषण का एक मंच है। हम स्वतंत्रता और पारदर्शिता को महत्व देते हैं और मानते हैं कि दोनों, लोकतंत्र और स्वस्थ समाज के अभिन्न अंग हैं। यह समाचार मीडिया पर भी लागू होता है, जिसे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में जाना जाता है।

Live TV