होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

6.4 इंच के Full HD डिस्प्ले और 12 GB RAM के साथ न्यू लुक में आ रहा Vivo स्मार्टफोन

Vivo Y78M : Vivo मोबाइल निर्माता कंपनी ने अपनी Y Smartphone Series का विस्तार कर सकती है। Vivo के नए डिवाइस Vivo Y78M को गूगल प्ले कंसोल डेटाबेस लिस्टिंग में स्पॉट किया गया है। जहां से फोन के खास स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में पता चला है।

Vivo Y78M

Vivo Y78M Features

Vivo का Vivo Y78M डिवाइस मॉडल नंबर PD2278 के साथ Google Play कंसोल लिस्टिंग पर दिखाई दिया है। इस डिवाइस के डिस्प्ले की बात करें तो इसमें Full HD+ रिजॉल्यूशन डिस्प्ले होने की बात कही गई है। इसके डिस्प्ले पर पंच होल कटआउट डिजाइन भी मिलेगा, जहां सेल्फी कैमरा होगा। Vivo Y78M के प्रोसेसर की बात करें तो गूगल की कंसोल लिस्टिंग में कहा गया है कि Vivo का Vivo Y78M डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7020 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। Vivo Y78M स्टोरेज की बात करें तो डिवाइस में 12GB तक रैम और ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो डिवाइस लेटेस्ट Android 13 पर आधारित Funtouch OS 13 पर चलेगा।

Vivo Y78M

Vivo Y78M Specification

Vivo ने गूगल प्ले लिस्टिंग के अलावा Vivo Y78M फोन के बारे में भी कुछ लीक्स सामने आए हैं। जिसमें कहा गया है कि डिवाइस में 6.4 इंच का डिस्प्ले होगा। Vivo Y78M में डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ उपलब्ध होगा। जिसमें से 50 MP का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 MP का सेकेंडरी कैमरा लेंस दिया जाएगा। वहीं, सेल्फी कैमरे की जानकारी स्पष्ट नहीं है। इसके बैटरी की बात करें तो Vivo Y78M में लंबे समय तक चलने वाली 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। आपको बता दें कि Vivo Y78M के बारे में फिलहाल इतनी ही जानकारी सामने आई है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही डिवाइस के बारे में कोई घोषणा कर सकती है।

Vivo Y78M

Live TV