होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

5000 mAh बैटरी और वर्चुअल RAM के साथ मार्केट में लॉन्च हो रहा Vivo Y02T

Vivo Y02T : Vivo कथित तौर पर Vivo Y02T स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। Vivo ने पिछले साल दिसंबर में भारत में Vivo Y02 स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जबकि Vivo Y02a ने पिछले महीने देश में प्रवेश किया था। अब माना जा रहा है कि Vivo बहुत जल्द नया स्मार्टफोन दस्तक देने वाली है। Vivo का अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo Y02T पहले ही BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी नजर आ चुका है।

Vivo Y02T

Vivo Y02T Price

Vivo का अपकमिंग स्मार्टफोन मई में लॉन्च हो सकता है। अब टिप्स्टर पारस गूगलानी ने स्मार्टफोन की कई डीटेल्स का खुलासा किया है। टिप्सटर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की बात करें तो यह फोन देखने में पहले लॉन्च हुए Vivo Y02 और Y02A जैसा ही लग रहा है। इस स्मार्टफोन के बैक में सिंगल कैमरा दिया गया है, जिसका डिजाइन बॉक्सी है। वहीं, फ्रंट पैनल पर मोटे बेज़ल के साथ वॉटरड्रॉप नॉच भी दिख रहा है। कीमत की बात करें तो Y02T की भारतीय बाजार में कीमत 9,490 रुपये होगी।

Vivo Y02T

Vivo Y02T Specification

Vivo Y02T स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.5-इंच फुल HD+ डिस्प्ले होने की अफवाह है। अभी इसके डिस्प्ले टाइप का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन इसे LCD स्क्रीन माना जा रहा है। Vivo Y02T 4G मीडियाटेक हेलियो सीरीज प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है। इसके स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 4GB RAM मिलेगी, जिसे वर्चुअल RAM फीचर के जरिए 4GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके साथ ही फोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

Vivo Y02T

Vivo Y02T Camera

Vivo Y02T के कैमरा सेटअप की बात करें तो Vivo के इस फोन के पिछले हिस्से पर 13 MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। इसके बैटरी बैकअप की बात करें तो Vivo Y02T 4G में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है जो लंबे समय तक चल सकती है, यह बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Live TV