होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

Water Heater : कड़ाके की सर्दी में पानी तेजी से गर्म करेगा यह वॉटर हीटर, कीमत है बेहद कम

Water Heater : नए साल की शुरुआत में ठंड हद से ज्यादा हो जाने के कारण लोग कंबल से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। इतनी भीषण ठंड में नहाने की बात तो दूर कई लोग हाथ-मुंह धोने को भी तैयार नहीं हैं। सर्दियों में नहाना कई लोगों के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है, लेकिन गर्म पानी से नहाना आसान हो सकता है। अगर आपके घर में गीजर नहीं है या आप ऐसे गीजर की तलाश में हैं जो कम कीमत में पानी जल्दी गर्म कर सके तो आइए हम आपको कुछ किफायती गीजर के बारे में बताते हैं।

Water Heater : कड़ाके की सर्दी में पानी तेजी से गर्म करेगा यह वॉटर हीटर, कीमत है बेहद कम15L Storage Water Heater Price

फैबर जैज़ 15 लीटर वर्टिकल स्टोरेज वॉटर हीटर (Faber Jazz 15 L Vertical Storage Water Heater) को आप ऑनलाइन या ऑफलाइन खरीद सकते हैं। यदि घर में 3 से 4 लोग हैं तो वे 15 लीटर संग्रहित गर्म पानी का उपयोग आसानी से कर सकते हैं। यह 2 से 5 साल की वारंटी के साथ आता है। बाजार में इसकी कीमत 7 हजार रुपये से भी कम है।

Water Heater : कड़ाके की सर्दी में पानी तेजी से गर्म करेगा यह वॉटर हीटर, कीमत है बेहद कम25L Storage Water Heater Price

वॉटर हीटर अमेज़न और फ्लिपकार्ट दोनों प्लेटफॉर्म पर सस्ते दामों पर उपलब्ध हैं। आप रैकोल्ड एटर्नो प्रो 25 लीटर वर्टिकल बीईई स्टोरेज वॉटर हीटर (Racold Eterno Pro 25 L Vertical BEE Storage Water Heater) खरीद सकते हैं। यह 25 लीटर गीजर बाजार में 8,999 रुपये में उपलब्ध है। 4 स्टार रेटिंग वाला यह गीजर 4 से 5 सदस्यों के लिए उपयुक्त है।

Live TV