होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

स्मार्ट और एलिगेंट लुक पहनें ये Ethnic Mojaris Flats

Ethnic Mojaris Flats : आकर्षक के लिए महिलाएं अक्सर हील्स को प्राथमिकता देती हैं। लेकिन इन्हें लंबे समय तक कैरी करना सेहत को नुकसान पहुंचा सकता है। इसलिए फुटवियर में फ्लैट्स कैरी करना बेहतर विकल्प माना जाता है। हालांकि, महिलाओं की यह भी धारणा है कि फ्लैट फुटवियर हर आउटफिट के साथ अच्छे नहीं लगते हैं। खासतौर पर इन्हें एथनिक वियर के साथ नहीं पहनना चाहिए। लेकिन आज हम आपको कुछ खूबसूरत मोजारिस फ्लैट फुटवियर दिखाने जा रहे हैं जो आरामदायक होने के साथ-साथ आकर्षक भी हैं। आप इन्हें हर तरह के ऑउटफिट के साथ स्टाइल कर आकर्षक लुक पा सकती है।

Embellished Square Toe Ethnic Mojaris

स्मार्ट और एलिगेंट लुक पहनें ये Ethnic Mojaris Flats

अगर आप किसी शादी या पार्टी में जा रही हैं तो इस तरह के खूबसूरत डिजाइन वाले मोजरी फ्लैट्स को अपने एथनिक परिधान के साथ पहन सकती हैं। यह आपको आकर्षक लुक देगा। ऐसे फुटवियर खूबसूरत होने के साथ-साथ आरामदायक भी होते हैं।

Women Red Embellished Leather Ethnic Mojaris Flats

स्मार्ट और एलिगेंट लुक पहनें ये Ethnic Mojaris Flats

जब किसी एथनिक वियर आउटफिट के साथ शानदार फ्लैट फुटवियर पहनने की बात आती है, तो मोजरी को स्टाइल करना निश्चित रूप से एक अच्छा विचार है। कढ़ाई और रंग-बिरंगी मोजड़ियां आपके लुक को पॉप टच देती हैं। इन्हें सिल्क कुर्ती और एंकल लेंथ पलाज़ो पैंट के साथ पेयर करके अपने लुक को पूरा करें। स्टेटमेंट लुक के लिए इसे टोट बैग और लॉन्ग नेकपीस के साथ स्टाइल करें।

Gold-Toned Embellished Ethnic Mojaris Flats

स्मार्ट और एलिगेंट लुक पहनें ये Ethnic Mojaris Flats

यह गोल्ड टोन मोजरी फ्लैट बेहद खूबसूरत और शानदार है। इसे आप कुर्ती के साथ स्टाइल कर सकती हैं। अगर आप खुद को स्टाइलिश लुक देना चाहती हैं तो इस मोजरी फ्लैट को मैचिंग ड्रेस के साथ पहन सकती हैं।

Women Multicolor Mojaris Flats

स्मार्ट और एलिगेंट लुक पहनें ये Ethnic Mojaris Flats

आज के समय में फ्लैट फुटवियर में विकल्पों की कोई कमी नहीं है। अगर आप ऑफिस या कैजुअल में अपने लुक को एलिगेंट तरीके से कैरी करना चाहती हैं तो सबसे आसान तरीका है कि आप अपने सूट से मैच करते हुए स्टाइलिश फ्लैट फुटवियर पहनें। वहीं आप चाहें तो सफेद या काले रंग के फ्लैट फुटवियर भी खरीद सकते हैं। यह हर रंग पर सूट करेगा।

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV