होम हेड लाइन मध्य प्रदेश मनोरंजन बिजनेस पर्सनल फाइनेंस ब्यूटी फैशन
---Advertisement---

गुलाब सा खिला – खिला लुक पाने के लिए पहनें ये खूबसूरत Pink Banarasi Silk Saree

Pink Banarasi Silk Saree : महिलाएं अक्सर शादी और किसी भी पारिवारिक समारोह में पहनने के लिए साड़ी को अपनी पहली पसंद के तौर पर चुनती हैं। साड़ी न सिर्फ एथनिक लुक देती है बल्कि आध्यात्मिक दृष्टि से भी शुभ कार्यों में साड़ी पहनना बेहतर माना जाता है। यहां बनारसी साड़ियों की एक सूची दी गई है जो आपके बजट में बिल्कुल फिट बैठेगी। इन साड़ियों को आप न सिर्फ किसी खास फंक्शन के लिए बल्कि शादी, रिसेप्शन और दूसरे मौकों के लिए भी स्टाइल कर सकती हैं। आज के आर्टिकल में हम आपको खूबसूरत गुलाबी बनारसी साड़ियां दिखाने जा रहे हैं जो आपको आकर्षक लुक देंगी। यहां दिखाई गई बनारसी सिल्क साड़ियां आप किसी भी फंक्शन में पहन सकती हैं। इन साड़ियों की खास बात यह है कि ये हर स्किन टोन की महिलाओं पर अच्छी लगेंगी। इन्हें आप बाज़ार से या ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

Banarasi Handloom Silk Saree

गुलाब सा खिला - खिला लुक पाने के लिए पहनें ये खूबसूरत Pink Banarasi Silk Saree

इस खूबसूरत बनारसी साड़ी में गुलाबी, हरे और सुनहरे रंग का इस्तेमाल किया गया है। इस बनारसी साड़ी में लटकन भी लगा हुआ है। अगर आपको गुलाबी रंग पसंद है तो एक खूबसूरत गुलाबी बनारसी साड़ी आपके पास होनी ही चाहिए। पिंक कलर की बनारसी साड़ी पहनने के बाद आपको बेहद आकर्षक लुक मिलेगा। इस तरह के डिजाइन वाली साड़ियां आपको बाजार में आसानी से मिल जाएंगी। यह साड़ी न सिर्फ खूबसूरत है बल्कि आरामदायक भी है।

Women’s Banarasi Saree

गुलाब सा खिला - खिला लुक पाने के लिए पहनें ये खूबसूरत Pink Banarasi Silk Saree

यह गुलाबी बनारसी सिल्क साड़ी प्रकृति प्रेमियों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है। इस साड़ी पर बेहद खूबसूरत बर्ड प्रिंट है और इसमें पत्तियां और पेड़ की शाखाएं भी बनी हुई हैं। इस पिंक और गोल्ड टोन सिल्क साड़ी को आप किसी भी खास मौके पर पहन सकती हैं। यह साड़ी वजन में बहुत हल्की है। इसे आप रोजाना भी पहन सकती हैं।

Banarasi Silk Saree

गुलाब सा खिला - खिला लुक पाने के लिए पहनें ये खूबसूरत Pink Banarasi Silk Saree

इस खूबसूरत गुलाबी साड़ी पर बैंगनी रंग का पुष्प प्रिंट है। आप इसे बाजार से या ऑनलाइन खरीद सकते हैं। यह सिल्क बनारसी साड़ी हर उम्र की महिलाओं पर सूट करेगी। इस साड़ी को आप हर तरह के फंक्शन में पहन सकती हैं। यह न केवल खूबसूरत है बल्कि आरामदायक भी है। आप इस साड़ी को किसी को गिफ्ट भी कर सकती हैं। यह बनारसी सिल्क साड़ी आपको आकर्षक लुक देगी।

Pink Beautiful Banarasi Saree With Blouse

गुलाब सा खिला - खिला लुक पाने के लिए पहनें ये खूबसूरत Pink Banarasi Silk Saree

अगर आप सामान्य मौकों पर पहनने के लिए हल्की और सोबर दिखने वाली बनारसी साड़ी की तलाश में हैं तो यह गुलाबी साड़ी आपके लिए परफेक्ट रहेगी। इस साड़ी को आप रोजाना पहन सकती हैं। इस साड़ी की खास बात यह है कि आप इसे घर पर आसानी से अपने हाथों से धो सकती हैं। आप इस साड़ी को ऑनलाइन खरीद सकती हैं।

Pink Banarasi Silk Saree

गुलाब सा खिला - खिला लुक पाने के लिए पहनें ये खूबसूरत Pink Banarasi Silk Sareeगुलाबी और सुनहरे रंग की बनारसी सिल्क साड़ी नई दुल्हनों के लिए सबसे अच्छी है। इस साड़ी की खास बात यह है कि आप इसे हैवी और लाइट वेट दोनों तरह की ज्वेलरी के साथ स्टाइल कर सकती हैं। लेकिन अगर आप इसके साथ सोने की ज्वेलरी पहनेंगी तो आपको और भी आकर्षक लुक मिलेगा। आप इस साड़ी को बाजार से या ऑनलाइन खरीद सकती हैं। इस तरह की डिजाइन वाली साड़ियां आप पार्टी-फंक्शन के साथ-साथ पूजा-पाठ में भी पहन सकती हैं। आप इसे घर पर भी आसानी से धो सकते हैं।

फैशन से जुड़े ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप चैनल से जुड़े

Avatar

Seema Shah

सुंदरता और फैशन के प्रति जुनून के साथ urjanchaltiger.com पर लिखते हुए कई साल बीत गए। शृंगार के प्राचीन और आधुनिक शैली पर गहन अध्ययन कर आपके लिए बेहतर पोस्ट करती हूँ। साथ ही फैशन जगत के जरूरी अपडेट प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Live TV